Thursday, April 25, 2024
Advertisement

धोनी जैसा कमरा ना मिलने पर आईपीएल छोड़ भारत लौटे सुरेश रैना? CSK बॉस एन श्रीनिवासन ने दिया बड़ा बयान

आउटलुक को दिए एक इंटरव्यू में एन श्रीनिवास ने कहा "रैना के अचानक छोटकर चले जाने हर किसी के लिए बड़ा झटका था, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया था।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 30, 2020 23:16 IST
Suresh Raina returned to India after leaving IPL after not getting a room like Dhoni? CSK boss N Sri- India TV Hindi
Image Source : PTI Suresh Raina returned to India after leaving IPL after not getting a room like Dhoni? CSK boss N Srinivasan gave a big statement

आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की हालत काफी खराब चल रही है। पहले कोरोनावायरस की चपेट में उनकी टीम के खिलाड़ियों समेत कुछ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य आए और फिर उसके बाद टीम की बल्लेबाजी की जान माने जाने वाले सुरेश रैना अचानक आईएल छोड़कर वापस भारत लौट आए।

सुरेश रैना के भारत वापस लौटने के पीछे वजह बताई जा रही थी कि पंजाब में डकैतों के कथित हमले में रैना के एक रिश्तेदार की मौत हो गयी जबकि उस परिवार के चार सदस्य घायल हो गये।

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन चेस ओलंपियाड जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी भारतीय टीम को शुभकामनाएं

लेकिन अब सीएसके के बॉस कहे जाने वाले एन श्रीनिवासन ने उनके स्वदेश लौटने के पीछे अलग कहानी बताई है। उन्होंने सुरेश रैना पर निशाना साधते हुए कहा है कि टीम के खिलाड़ी अब प्राइमा डोना की तरह व्यवहार कर रहे हैं।  

आउटलुक को दिए एक इंटरव्यू में एन श्रीनिवास ने कहा "रैना के अचानक छोटकर चले जाने हर किसी के लिए बड़ा झटका था, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया था।"

ये भी पढ़ें - आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने बीसीसीआई से जल्दी कार्यक्रम जारी करने की अपील की

आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार रैना के भारत वापस लौटने की वजह उन्हें धोनी जैसा बालकनी वाला कमरा ना मिलना भी बताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसरा जब टीम आईपीएल 2020 के लिए यूएई पहुंची तो धोनी को बालकनी वाला कमरा मिला था। रैना को भी धोनी जैसा कमरा चाहिए थे, लेकिन जब उन्हें बालकनी वाला कमरा नहीं मिला तो वह सब कुछ छोड़कर वापस भारत लौट आए।

एन श्रीनिवास ने कहा "क्रिकेटर प्राइमा डोना की तरह है......पुराने जमाने के मनमौजी अभिनेताओं की तरह। चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से एक परिवार की तरह रहे हैं और सभी सीनियर खिलाड़ियों ने साथ रहना सीखा है।"

ये भी पढ़ें - टी-20 फॉर्मेट में बाबर आजम और मोहम्मद हफीज ने हासिल की यह खास उपलब्धि

उन्होंने आगे कहा "मेरी सोच यह है कि यदि आप अनिच्छुक हैं या खुश नहीं हैं, तो वापस जाएं। मैं किसी को भी कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं करता ... कभी-कभी सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है।" 

इसी के साथ उन्होंने कहा "मैंने एमएस धोनी से बात की और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि अगर संख्या बढ़ती है, तो भी चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने जूम कॉल के माध्यम से खिलाड़ियों से बात की और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा। आपको वास्तव में नहीं पता कि कौन है। निष्क्रिय वाहक। मुझे एक ठोस कप्तान मिल गया है। धोनी कुछ भी होने से बेफिक्र है। इससे टीम में सभी को काफी आत्मविश्वास मिला है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement