Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा के साथ कुछ इस अंदाज में विराट कोहली ने मनाया अपना जन्मदिन, सामने आई वीडियो

कोहली इस समय यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं इस वजह से उन्होंने अपनी टीम आरसीबी और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ यूएई में ही अपना जन्मदिन मनाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 05, 2020 12:14 IST
Virat Kohli Birthday Celebration Video With Anushka Sharma In UAE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli Birthday Celebration Video With Anushka Sharma In UAE

भारतीय कप्तान विराट कोहली आज अपने 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोहली इस समय यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं इस वजह से उन्होंने अपनी टीम आरसीबी और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ यूएई में ही अपना जन्मदिन मनाया।

ट्विटर पर विराट कोहली के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। आभी भी देखें-

आईपीएल में विराट कोहली की टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है। कोहली एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 6 नवंबर को हमें मैदान पर खेलते हुए दिखाई देंगे।

कोहली ने भारत के लिए 86 टेस्ट, 248 वनडे और 81 टी20 मैच खेले हैं। कोहली इस दौरान तीनों फॉर्मेट में मिलाकर 21,901 रन बनाए हैं। मौजूदा आईसीसी रैंकिंग में कोहली टेस्ट में नंबर दो, वनडे में नंबर एक और टी20 में 9वें पायदान पर हैं। 

मौजूदा समय में विराट कोहली ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज हैं जो तीनों फॉर्मेट में 50 से अधिक की औसत से रन बना रहे हैं। कोहली के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 70 शतक दर्ज हैं और वह सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सचिन तेंदुलकर (100) और रिकी पोंटिंग (71) के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement