Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

आरसीबी के खिलाफ सुर्यकुमार के प्रचंड बल्लेबाजी को देखकर स्कॉट स्टायरिस ने दिया न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर !

आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सुर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने अपने देश खेलने का ऑफर दिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2020 18:14 IST
ipl 2020, Mumbai Indians, rcb vs mi, Royal Challengers Bangalore, scott styris, scott styris new Zea- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Suryakumar Yadav

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाके 79 रनों की पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सुर्यकुमार की खूब चर्चा हो रही है। सुर्यकुमार ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 48वें मुकाबले में आरसीबी पर दबदबा बनाकर रखा और अपनी टीम मुंबई को पांच विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इसके बाद क्रिकेट जगत की कई दिग्गज हस्तियों ने उनकी जमकर तारीफ की। इस बीच न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस ने सुर्यकुमार को अपने देश से खेलने का प्रस्ताव तक दे दिया।

स्टायरिस आरसीबी के खिलाफ सुर्यकुमार की बल्लेबाजी को देखकर ट्वीट कर लिखा, ''अगर सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना चाह रहे हैं तो विदेश का रुख कर सकते हैं। शायद न्यूजीलैंड भी..।''

आपको बता दें कि सुर्यकुमार को लेकर तेज हो रही चर्चा का मुख्य कारण हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम का चयन है, जिसमें उन्हें शामिल नहीं किया गया है।

भारतीय टीम के इस चयन देश ही नहीं कई विदेशी पूर्व क्रिकेटरों ने भी हैरानी जताई है और कहा कि सफेद गेंद में यह खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है लेकिन इसके बावजूद इसे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में जगह नहीं मिली।

सुर्यकुमार की बल्लेबाजी को देखकर भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके हैं। विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के खिलाफ इस युवा खिलाड़ी ने जिस तरह से बल्लेबाजी उसे देखकर शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा, ''सुर्य नमस्कार, मजबूती के साथ डटे रहो और धैर्य रखो।''

सुर्यकुमार लगातार आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं लेकिन भारतीय टीम में उनकी अनदेखी की जा रही है। ऐसे में शास्त्री के इस ट्वीट से अब यह अटकले लगाई जा रही है कि जल्द ही इस खिलाड़ी के टीम इंडिया में चयन पर विचार किया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement