1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : क्या इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे बेन स्टोक्स? इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

IPL 2020 : क्या इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे बेन स्टोक्स? इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

स्टोक्स का परिवार न्यूजीलैंड में रहता है और उनके पिता की तबीयत खराब होने के कारण वह अपने परिवार के साथ ही है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच से ही वह न्यूजीलैंड चले गए थे।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 26, 2020 12:16 IST
Will Ben Stokes not participate in IPL this year? Former England player made a big statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Will Ben Stokes not participate in IPL this year? Former England player made a big statement

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने पिछले साल राजस्थान रॉयल्स के लिए अहम भूमिका निभाई थी। 2018 में स्टोक्स को राजस्थान ने 12.5 करोड़ रुपए की मोटी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। स्टोक्स से इस साल भी वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह अभी तक अपनी टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं।

स्टोक्स का परिवार न्यूजीलैंड में रहता है और उनके पिता की तबीयत खराब होने के कारण वह अपने परिवार के साथ ही है। पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच से ही वह न्यूजीलैंड चले गए थे।

ये भी पढ़ें - COVID-19 महामारी के बीच खुद को प्रेरित रखना काफी महत्वपूर्ण : डिफेंडर बीरेंद्र लाकड़ा

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि स्टोक्स अक्टूबर के पहले हफ्ते में अपनी टीम के साथ जुड़ सकते हैं। इस रिपोर्ट के जरिए राजस्थान के फैन्स के चहरों पर मुस्कान आ गई थे, लेकिन अब इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पेनेसन ने कहा है कि वह शायद ही इस साल आईपीएल खेल पाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मोंटी पेनेसर ने कहा "बेन स्टोक्स के साथ स्थिति यह है कि उसके पिता की हालत सही नहीं है। इस वजह से वह न्यूजीलैंड में ही होंगे और मुझे संदेह है कि वह इस साल आईपीएल खेलने के लिए आएंगे।"

ये भी पढ़ें - 2-4 नहीं बल्कि यूएई में आईपीएल खेलने के लिए इतने बैट लेकर गए हैं रोहित शर्मा, बताई ये वजह

इस दौरान पेनेसर ने स्टोक्स को क्रिकेट का सुपरमैन भी बताया और कहा कि अगर वह राजस्थान रॉयल्स के साथ इस साल जुड़ते हैं तो उनकी टीम को काफी फायदा होगा।

उन्होंने आगे कहा "वह बड़े प्रभावशाली खिलाड़ी हैं, वह की ऑलराउंड परफॉर्म करने वाले की प्लेयर है। जिन्हें सुपरमैन ऑफ क्रिकेट कहा जाता है। मुझे लगता है कि आईपीएल में उनकी उपस्थिति बड़ा प्रभाव छोड़ेगी।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker