1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 2-4 नहीं बल्कि यूएई में आईपीएल खेलने के लिए इतने बैट लेकर गए हैं रोहित शर्मा, बताई ये वजह

2-4 नहीं बल्कि यूएई में आईपीएल खेलने के लिए इतने बैट लेकर गए हैं रोहित शर्मा, बताई ये वजह

रोहित ने कहा "मेरा बैट वैसे लंबे समय तक चार पांच महीने तक टिका रहता था। लेकिन अंत में सब कुछ फॉर्मेट पर निर्भर करता है जो मैं खेल रहा हूं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 26, 2020 11:42 IST
IPL 13: Carrying around nine bats with me in UAE, says Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 13: Carrying around nine bats with me in UAE, says Rohit Sharma

आईपीएल 2020 का आगाज हो गया है और यूएई में मुंबई ने अपने हार के क्रम को जारी रखा। उद्घाटन मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों उन्हें 5 विकेट से मात मिली, लेकिन इसके बाद उन्होंने कोलकाता के खिलाफ शानदार वापसी करते हुए 49 रनों से मुकाबला जीता और यहां अपनी पहली जीत दर्ज की। इसी जीत के साथ मुंबई की टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है।

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित अपने बैट के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित ने इस दौरान यह भी बताया कि वह यूएई में आईपीएल के लिए कितने बैट लेकर गए हैं।

ये भी पढ़ें - तेंदुलकर का दावा, डीन जोन्स आज खेल रहे होते तो T20 क्रिकेट में उनकी बहुत मांग होती

ट्विटर पर जारी वीडियो में रोहित ने कहा "मेरा बैट वैसे लंबे समय तक चार पांच महीने तक टिका रहता था। लेकिन अंत में सब कुछ फॉर्मेट पर निर्भर करता है जो मैं खेल रहा हूं। जब आप टी20 क्रिकेट खेलते हो तो आपको बहुत शॉट लगाने होते हैं। कई इनोवेटिव शॉट की आपको प्रैक्टिस करनी होती है, तो तब संभावनाएं होती है आपका बैट जल्दी टूट जाए।"

उन्होंने आगे कहा "आईपीएल और टी20 फॉर्मेट में मेरा बैट 1-2 महीने तक चल जाता है। विशेष रूप से अब जब समय थोड़ा कठिन है तो हमें पता नहीं कि कूरियर समय पर पहुंचेगा या नहीं इस वजह से मैं यहां अपने 9 बैट लेकर आया हूं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : पूर्व भारतीय क्रिकेटर का मानना, धोनी अपनी फॉर्म को लेकर 100 प्रतिशत आश्वस्त नहीं

 

बता दें, आईपीएल 2020 के पहले मैच में 12 के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 80 रन की लाजवाब पारी खेली थी, इस पारी के दौरान उन्होंने 6 छक्के और तीन चौके लगाए थे। मुंबई का अगला मुकाबला 28 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड