Friday, April 26, 2024
Advertisement

CSK vs DC Dream11 Prediction : फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है सीएसके और दिल्ली के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2021 13:45 IST
CSK vs DC Dream11 Prediction, Faf du Plessis, Shikhar Dhawan, Rishabh Pant, IPL 2021, Sports- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CSK vs DC Dream11 Prediction

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आगाज हो चुका है। टूर्नामेंट का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। लीग का दूसरा मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और सीजन-13 की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा।

दोनों ही टीमों के बीच खेले जाने वाला यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। ऐसे में अगर आप इस मैच को लेकर अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है सीएसके और दिल्ली के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11।

टॉप ऑर्डर (फाफ डुप्लेसी, शिखर धवन, रॉबिन उथप्पा और ऋषभ पंत)

टॉप ऑर्डर में दोनों ही टीमों के पास धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं, जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ धुंआधार बल्लेबाजी कर मैच के रूख को बदलने के साथ-साथ फैंटेसी Dream11 में आपके पॉइंट्स को भी बढ़ा सकते हैं।

ऐसे में सीएसके के ओपनर बल्लेबाज फाफ डुप्लेसी फैंटेसी Dream11 की पहली पसंद बन सकते हैं। पिछले कुछ सालों में डुप्लेसी ने टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं दिल्ली के शिखर धवन भी पिछले सीजन में शानदार फॉर्म में थे। इसके अलावा रॉबिन उथप्पा और ऋषभ पंत अपने विस्फोट खेल के लिए जाने जाते हैं।

ऐेसे में फैंटेसी Dream11 में डुप्लेसी को कप्तान बनाया जा सकता है जबकि पंत टीम के उपकप्तान के दावेदार हैं।

मध्यक्रम (धोनी, रविंद्र जडेजा, सैम करन और मार्क स्टोयनिस)

इस फैंटेसी Dream11 के मध्यक्रम में महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, सैम करन और मार्कस स्टोयिनस जैसे खिलाड़ी को रखा जा सकता है। यह सभी ऐसे खिलाड़ी हैं जो पहली ही गेंद से टीम के लिए रन बटोरना जानते हैं। 

ऐसे में यह खिलाड़ी छोटी पारी खेलकर भी टीम फैंटेसी Dream11 के पॉइंट्स को बढ़ाने में सक्षम हैं।

निचला क्रम (मोइन अली, शार्दुल ठाकुर और ईशांत शर्मा)

निचले क्रम की बात की जाए आज के मुकाबले में मोइन अली को जगह मिलना तय है। सीएसके ने इस खिलाड़ी पर बड़ा दांव लगाया है। ऐसे में आपके पास भी मौका है कि अपने फैंटेसी Dream11 में इस खिलाड़ी को शामिल अपने जीतने की संभावनओं को प्रबल बनाएं।

इसके अलावा शार्दुल ठाकुर निचले क्रम में रन बनाने साथ अपनी गेंदबाजी से निरंतर विकेट निकालने के लिए जाने जाते हैं। वहीं ईशांत शर्मा भारतीय पिच पर अपनी गति से शुरुआत के कुछ विकेट निकालकर उपयोगी साबित हो सकते हैं।

CSK vs DC Dream11 Team : फाफ डुप्लेसी (कप्तान), शिखर धवन, रॉबिन उथप्पा, ऋषभ पंत (उपकप्तान), धोनी (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम करन, मार्कस स्टोयनिस, मोइन अली, शार्दुल ठाकुर, ईशांत शर्मा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement