Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL 2021, CSK vs MI : दूसरे चरण के पहले ही मैच में ऋतुराज ने मचाया धमाल, किया यह बड़ा कारनामा

ऋतुराज का आईपीएल करियर में यह छठा अर्द्धशतक था। उन्होंने अपनी इस पारी में 58 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 19, 2021 22:02 IST
CSK vs MI, IPL, IPL 2021, MUmabi Indians, chennai super Kings, Sports, cricket, Ruturaj Gaikwad - India TV Hindi
Image Source : IPT20.COM IPL 2021, MUmabi Indians vs chennai super Kings 30th Match 

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे हाफ की शुरुआत हो चुकी है। यूएई में खेले जा रहे दूसरे चरण में पहली भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुई है। इस मुकाबले में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की दमदार अर्द्धशतकीय पारी से 156 रनों की चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

ऋतुराज का आईपीएल करियर में यह छठा अर्द्धशतक था। उन्होंने अपनी इस पारी में 58 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 4 छक्के भी लगाए। इसके साथ ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अर्द्धशतक लगाने वाले ऋतुराज पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs MI: मिलने की गेंद ने किया रायडू को चोटिल, रिटायर्ड हर्ट हो कर मैदान छोड़ा

आपको बता दें कि सीएसके के लिए ऋतुराज ने यह पारी तब खेली जब टीम के महज 24 रन पर 4 विकेट गिर चुके थे। उनके इस बेहतरीन खेल के बदौलत की सीएसके मुंबई के सामने चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखने में सफल रही।

इस दौरान रवींद्र जडेजा ने ऋतुराज का बेहतरीन साथ निभाया और टीम के लिए 26 की पारी खेली। इसके अलावा आखिर में ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंद में 24 रनों का महत्वपूर्ण योगदान किया।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs MI Toss Today : चेन्नई और मुंबई का टॉस के मामलें में इस सीजन रिकॉर्ड

वहीं मुंबई के लिए गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट, एडम मिलने और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement