1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को है उम्मीद, सीजन-14 में चैंपियन बन सकती है उनकी टीम

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग को है उम्मीद, सीजन-14 में चैंपियन बन सकती है उनकी टीम

दिल्ली की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर थी और उसे आज फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

IANS IANS
Published on: October 13, 2021 19:23 IST
Delhi Capitals, Ricky Ponting, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RICKYPONTING Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि उनकी टीम आईपीएल 2021 की ट्रॉफी जीत सकती है। उन्होंने साथ ही कहा कि ट्रॉफी जीतना ही कारण है जिसके लिए वह और उनके खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं।

दिल्ली की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर थी और उसे आज फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मुकाबला खेलना है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत को शेन वाटसन ने बताया जीत का यह मंत्र

पोंटिंग ने फ्रेंचाइजी के जरिए ट्वीट किए गए वीडियो में कहा, "मैं दिल्ली के साथ तीन साल से हूं। पहले साल जब मैं यहां आया तो हम आखिरी स्थान पर रहे। दो साल पहले तीसरे स्थान पर रहे और पिछली बार हम उपविजेता बने। मुझे लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं और इसके लिए मैं और खिलाड़ी यहां आए हैं।"

उन्होंने कहा, "कई साल पहले जो दिल्ली थी उससे अलग आज की टीम है। इसका कारण फ्रेंचाइजी ने जो खिलाड़ी लिए हैं वो है। हम उन चार शब्दों का पालन करते हैं जो मैंने कहा, रवैया, प्रयास, प्रतिबद्धता और देखभाल। हम बेहतर करेंगे।"

यह भी पढ़ें- DC vs KKR: ऋषभ पंत इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में जगह देकर खेल सकते हैं मास्टर स्ट्रोक, टॉम कुर्रन की होगी छुट्टी

पोंटिंग ने कहा, "मैं यहां खिताब जीतने के लिए हूं। हम काफी करीब हैं, यह अच्छा सीजन रहा है। बेहतर सीजन नहीं रहे हैं क्योंकि हमने खिताब नहीं जीता है। मुझे कुछ प्रयास और रवैया दिखाएं और प्रतिबद्धता दर्शाएं।"

Write a comment

Social Tracker