Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2021 : RR के हाथों मिली हार से आहत हुए केएल राहुल, कहा- इस हार को पचा पाना मुश्किल

पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने IPL 2021 मुकाबले में मंगलवार को काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन की हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2021 9:26 IST
IPL 2021 : RR के हाथों मिली हार...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : RR के हाथों मिली हार से आहत हुए केएल राहुल, कहा- इस हार को पचा पाना मुश्किल

दुबई। पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में मंगलवार को यहां काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो रन की हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है। पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ चार रन की दरकार थी और उसके आठ विकेट शेष थे लेकिन कार्तिक त्यागी (29 रन पर दो विकेट) के ओवर में सिर्फ एक रन बना।

राहुल ने हार के बाद कहा, ‘‘इस हार को पचा पाना मुश्किल है। हमें दबाव से बेहतर तरीके से निपटने की जरूरत है। इस हार को पचा पाना मुश्किल है क्योंकि हमने अपनी पिछली गल्तियों से सबक नहीं सीखा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने पहले छह ओवर में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन दुर्भाग्यशाली रहे कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर क्षेत्ररक्षक के हाथों में नहीं पहुंची। लेकिन हमने गेंद से अंतिम ओवरों में अच्छी वापसी की।’’

DC vs SRH Live Streaming Cricket IPL 2021: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑनलाइन मैच

रॉयल्स के 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स मयंक अग्रवाल (43 गेंद में 67 रन, सात चौके, दो छक्के) और कप्तान लोकेश राहुल (33 गेंद में 49 रन, चार चौके, दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 120 रन की साझेदारी के बावजूद चार विकेट पर 183 रन ही बना सकी। पूरन और ऐडन मार्कराम (नाबाद 26) ने तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर पंजाब को जीत की दहलीज पर ले गए लेकिन जीत नहीं दिला सके।

रॉयल्स ने युवा बल्लेबाजों यशस्वी जायसवाल (36 गेंद में 49 रन, दो छक्के, छह चौके) और महिपाल लोमरोर (17 गेंद में 43 रन, चार छक्के, दो चौके) की तेजतर्रार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 185 रन बनाए थे। 

IPL 2021: पंजाब के खिलाफ मैच में संजू सैमसन से हुई बड़ी गलती, लगा 12 लाख का जुर्माना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement