Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन कर क्रुणाल हुए ट्रोल, फैंस का फूटा गुस्सा

फैंस का गुस्सा तब फूटा जब क्रुणाल ने आखिरी ओवर की पहले गेंद पर छक्का खाया और दिल्ली ने मैच जीत लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 03, 2021 16:16 IST
IPL 2021: Mumbai Indians' Krunal Pandya Faces trolling...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Mumbai Indians' Krunal Pandya Faces trolling After match against delhi capitals

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2021 में फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरने में नाकामयाब रहे। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद ट्विटर पर क्रुणाल को काफी ट्रोल किया जा रहा है। फैंस ने उनको एक औसत दर्जे के प्रदर्शन को लेकर ट्रोल किया।

मुंबई ने वो मैच दिल्ली से 4 विकेट से गंवाया। ये मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। मुंबई के अन्य बल्लेबाजों की तरह क्रुणाल भी बल्लेबाजी में फेल हुए। वे 15 गेंदों पर 13 रन बना कर नाबाद रहे थे। मुंबई ने उस मैच में 20 ओवर में कुल 129 रन बनाए थे।

क्रुणाल ने गेंदबाजी में भी निराश किया। उन्होंने 2.1 ओवर में 18 रन देकर महज एक विकेट लिया था। इस सीजन क्रुणाल ने 12 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 134 रन बनाए हैं। उनका एवरेज 14.88 है। उन्होंने 7.74 की इकॉनोमी से सिर्फ 5 विकेट लिए हैं।

फैंस का गुस्सा तब फूटा जब क्रुणाल ने आखिरी ओवर की पहले गेंद पर छक्का खाया और दिल्ली ने मैच जीत लिया। दिल्ली को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 4 रन चाहिए थे और क्रुणाल ने पहली ही गेंद पर छक्का दे दिया था।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस हार से निराश नजर आए और उन्होंने कहा उम्मीद है कि अगले दो मैचों में हम वैसे ही खेलेंगे जैसे हम हैं के लिए जाना जाता है।

MI vs DC: हार से निराश रोहित शर्मा को है अभी भी वापसी की उम्मीद, दे दिया ये बयान

रोहित ने कहा "हम जानते थे कि यह एक कठिन मैदान होगा। हमने बहुत सारे मैच देखे, और यह खेलने और बहुत सारे रन बनाने के लिए सबसे आसान स्थान नहीं है। हम अच्छी तरह से तैयार थे और हमें पता था कि हमें क्या करना है। मुझे लगा कि हमने अच्छी तरह से बल्लेबाज़ी नहीं की। हम जानते थे कि यह 170-180 का विकेट नहीं था, लेकिन हमें पता था कि यह 140 का विकेट है। हमें साझेदारी नहीं मिल रही है। अगर आपके बल्लेबाज़ बोर्ड पर रन नहीं बना रहे हैं, खेल जीतना मुश्किल होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से इसे स्वीकार करता हूं। हम बीच में अमल करने में सक्षम नहीं हैं, जो विशेष रूप से निराशाजनक है। हम अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेल रहे हैं। उम्मीद है कि अगले दो मैचों में हम वैसे ही खेलेंगे जैसे हम हैं के लिए जाना जाता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement