Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 सीजन में इस बड़े रिकॉर्ड को मुंबई इंडियंस के नाम देखना चाहते हैं पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल का मानना है कि मुंबई इंडियंस को इस सीजन भी खिताब पर कब्ज़ा करने के साथ आईपीएल खिताब जीतने की हैट्रिक लगानी चाहिए। जिससे वो ऐसा करने वाली पहली टीम बन सकती है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2021 12:54 IST
Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Mumbai Indians

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) का आगाज 9 अप्रैल से होना है। जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ऐसे में आईपीएल के इस सीजन टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल मुंबई इंडियंस को एक बड़ा रिकॉर्ड बनाते देखना चाहते हैं। 

पार्थिव पटेल का मानना है कि मुंबई इंडियंस को इस सीजन भी खिताब पर कब्ज़ा करने के साथ आईपीएल खिताब जीतने की हैट्रिक लगानी चाहिए। जिससे वो ऐसा करने वाली पहली टीम बन सकती है। 

पार्थिव ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, "आईपीएल एक शानदार मनोरंजन का मंच है। ये सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि कौन मैदान में जाकर खुद को कैसा प्रदर्शित करता है। विराट कोहली ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है, उसे देखकर मुझे कोई संदेह नहीं होता है, जिस तरह से क्रिस गेल बल्लेबाजी कर रहे हैं या जैसे केकेआर ने खेला है ये सब देख लिया है, लेकिन सबसे बड़ा रिकॉर्ड जो मैं देखना चाहता हूं, वह टूर्नामेंट जीतने की हैट्रिक नहीं है, ऐसे में मुंबई इंडियंस के पास ऐसा करने का बहुत अच्छा मौका है।"

ये भी पढ़े - चेतेश्वर पुजारा ने कबूला, IPL 2021 में नहीं खेल सकते हैं वो पंत के जैसे शॉट्स 

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने पिछले दोनों आईपीएल सीजन के खिताब लगातार जीते हैं। ऐसे में तीसरी बार आईपीएल ख़िताब की हैट्रिक लगाने का मुंबई के पास सुनहरा मौका है। उनकी टीम में शामिल सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या मुंबई को काफी मजबूती प्रदान करते हैं। 

ये भी पढ़े - IPL 2021 : पंजाब किंग्स में इस युवा खिलाड़ी के अंदर है कीरोन पोलार्ड जैसी ताकत, कुंबले ने बताया नाम 

वहीं मुंबई इंडियंस अभी तक कुल पांच बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। जिसके चलते एक बार फिर खिताब पर जमाने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस मैदान में सामने होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement