Friday, April 26, 2024
Advertisement

एलिमिनेटर हारने के बाद ट्रोलर्स ने RCB के खिलाड़ियो से की अभद्रता, मैक्सवेल ने लगाई क्लास

ट्रोलर्स ने ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्टियन और उनकी गर्भवती पत्नी को ट्रोल का शिकार बनाया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 12, 2021 13:53 IST
IPL 2021, RCB vs KKR: Glenn Maxwell Blasts Horrible People...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021, RCB vs KKR: Glenn Maxwell Blasts Horrible People For Spreading Abuse On Social Media After RCB's Exit

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की खिताबी दौड़ से बाहर होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और ऑस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथी खिलाड़ी डेनियल क्रिस्टियन तथा उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा।

इस दुर्व्यवहार से गुस्साए मैक्सवेल ने 'ऑनलाइन ट्रोल्स' को 'कचरा' और ' बेहद घृणित' करार दिया जबकि क्रिस्टियन ने अनुरोध किया कि उनकी साथी को इससे बाहर रखा जाए। मैक्सवेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "आरसीबी के लिए शानदार सत्र रहा, दुर्भाग्य से हम उस जगह नहीं पहुंच पाये जिसके बारे में हमने सोचा था। इससे इस अद्भुत सत्र की हमारी उपलब्धि कम नहीं होती। सोशल मीडिया पर जो 'कचरा' आ रहा है वह बहुत घृणा से भरा हुआ है।"

इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "हम भी इंसान हैं जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। किसी को गाली देने के बजाय एक सभ्य इंसान बनने की कोशिश करें।"

मैक्सवेल का यह बयान तब आया है जब आरसीबी की टीम सोमवार रात यहां एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से चार विकेट से हारकर इस टी20 लीग से बाहर हो गयी। इस स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने इस सत्र के दौरान आरसीबी को प्यार और समर्थन के लिए 'असली प्रशंसकों' को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, "असली प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने खेल को अपना सब कुछ देने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा की और प्यार दिया। दुर्भाग्य से यहां (ऑनलाइन मंच पर) कुछ बुरे लोग हैं जो सोशल मीडिया को एक खराब जगह बना देते हैं। यह अस्वीकार्य है। कृपया उनके जैसा न बनें।"

मैक्सवेल के ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी क्रिस्टियन ने भी आरोप लगाया कि उनकी गर्भवती साथी जॉर्जिया डन को आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। क्रिश्चियन ने इस मैच में 1.4 ओवर में 29 रन खर्च किये जबकि बल्ले से सिर्फ नौ रन का योगदान दे सके थे।

IPL 2021: बतौर कप्तान अपने आखिरी मैच के बाद कोहली ने Tweet कर फैंस से कही दिल छूने वाली बात

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे साथी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट (प्रतिक्रिया) को देखें। मेरे लिए आज का मैच अच्छा नहीं रहा था लेकिन यह खेल का हिस्सा है। कृपया उसे इन सब से बाहर रखें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement