Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रोहित और मॉर्गन पर जुर्माना लगाने से खुश हैं पीटरसन, बताई ये असली वजह

पीटरसन ने कहा कि टी20 क्रिकेट में देरी के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि यह एक मनोरंजन पैकेज है और इसमें छेड़छाड़ मंजूर नहीं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 24, 2021 19:33 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma

नई दिल्ली| इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में धीमी ओवर गति के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर जुर्माना लगाए जाने पर संतोष व्यक्त किया। पीटरसन ने कहा कि टी20 क्रिकेट में देरी के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि यह एक मनोरंजन पैकेज है और इसमें छेड़छाड़ मंजूर नहीं।

बेटवे डॉट कॉम पर अपने ब्लॉग पर पीटरसन ने लिखा, यह खिलाड़ियों के लिए एक महान संदेश है कि रोहित शर्मा और इयोन मोर्गन पर इस सप्ताह धीमी गति से अधिक दरों के लिए जुर्माना लगाया गया। टी20 क्रिकेट एक मनोरंजन पैकेज है। इसमें चौके, छक्के, विकेट और मिसफिल्ड सभी के लिए जगह है लेकिन नाहक देरी के लिए नहीं। दर्शकों को ये सभी तीन घंटे के भीतर चाहिए लहोता है।

पीटरसन ने आगे लिखा, मुझे याद है कि जब मैंने पहली बार 2004 में टी20 मैच खेले थे तो स्कोरबोर्ड पर टाइमर लगा था और आपको समय से अपने ओवर पूरे करने थे। इसमें कोई समझौता नहीं हो सकता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement