1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL में शामिल न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड होंगे रवाना

IPL में शामिल न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड होंगे रवाना

आईपीएल के 14वें सीजन में शामिल रहे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

IANS IANS
Published on: May 06, 2021 13:08 IST
IPL में शामिल...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL में शामिल न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड होंगे रवाना

नई दिल्ली। आईपीएल के 14वें सीजन में शामिल रहे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी 11 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे, जहां वे मेजबान टीम के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। कीवी टीम इसके बाद भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप खेलेगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी।

एनजेडसी ने एक बयान में कहा, " केन विलियम्सन, काइल जेमिसन और मिशेल सेंटनर, साथ ही फिजियो टॉमी सिमसे टेस्ट सीरीज और भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले नई दिल्ली में एक सुरक्षित मिनी बबल में रहेंगे।"

तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट हालांकि एक चार्टर्ड विमान में न्यूजीलैंड लौटेंगे और वे ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन के साथ शुक्रवार को नई दिल्ली से रवाना होंगे। दोनों अपने परिवार को देखने के लिए घर लौट रहे हैं।

बाउल्ट जून की शुरूआत में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। वह माउंट माउंगानुई में ट्रेनिंग से पहले अपनी क्वारंटीन अवधि खत्म करने के बाद मई में अपने परिवार के साथ एक सप्ताह बिताएंगे। मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker