Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अफगानिस्तान में भयावह स्थिति के बीच राशिद और नबी ने IPL खेलने की भरी हामी, SRH ने की पुष्टि

एसआरएच के सीईओ के. शनमुगम ने कहा कि दो अफगानिस्तानी खिलाड़ी टीम का हिस्सा होंगे

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 16, 2021 15:50 IST
Rashid Khan and Mohammad Nabi will play in remainder of IPL...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@SUNRISERS Rashid Khan and Mohammad Nabi will play in remainder of IPL 2021 for Sunrisers Hyderabad

अफगानिस्तान में जहां तालीबान कब्जे के बाद स्थिति बेहद भयावह बनी हुई है वहीं अब खेल के लिहाज से एक खबर आई है। देश स्टार क्रिकेटर राशिद खान और ऑलराउंडर मोहम्मद नबी यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे लेग का हिस्सा होंगे। दोनों खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा लेग 19 सितंबर से शुरू होने वाला है।

इस बात की पुष्टि सनराइजर्स हैदराबाद ने भी कर दी है। एसआरएच के सीईओ के. शनमुगम ने कहा कि दो अफगानिस्तानी खिलाड़ी टीम का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा, "हमने हाल की स्थिति के बारे में बात नहीं की, लेकिन वो लोग टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे।"

जब उनसे पूछा गया कि अफगानिस्तान की टीम यूएई कब जाएगी, तब उन्होंने कहा, "इस महीने के अंत में, 31 अगस्त को हम जाएंगे।"

WI vs PAK : पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत, सीरीज में बनाई बढ़त

गौरतलब है कि हैदराबाद की टीम फिलहाल अंकतालिका पर आखिरी स्थान पर है, उन्होंने सिर्फ एक मैच जीता है। उन्होंने पंजाब किंग्स को हराया था। साथ ही टीम ने कप्तान भी बदल दिया। डेविड वॉर्नर की जगह टीम की कमान अब केन विलियमसन के हाथों में है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement