Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021 के लिए साउथ अफ्रीका बोर्ड ने खिलाड़ियों को भेजा तो भड़क उठे शाहिद अफरीदी, दिया ये बयान

दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक, कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे को आईपीएल में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय टीम से जाने की इजाजत दी गई थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 08, 2021 13:45 IST
Shahid Afridi- India TV Hindi
Image Source : GETTTY Shahid Afridi

लाहौर| पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी का कहना है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) का अंतरराष्ट्रीय सीरीज के बीच खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए खेलने के लिए भेजना आश्चर्यजनक है। पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक, कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे को आईपीएल में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय टीम से जाने की इजाजत दी गई थी।

अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, "यह देखना आश्चर्यजनक है कि सीरीज के बीच में खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए भेजा रहा है। यह दुखद है कि टी20 लीग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित कर रही है। इस बारे में दोबारा विचार करना चाहिए।"

पाकिस्तान ने तीसरा वनडे मुकाबला जीत तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली थी।

ये भी पढ़े -  IPL 2021 : धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी मिलने पर उत्साहित पुजारा ने कही ये बड़ी बात 

इसके अलावा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, ट्रेंट बोल्ट, काइल जैमिसन और लौकी फग्र्यूसन की टीमें अगर आईपीएल के फाइनल में पहुंचती है तो ये खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं हो पाएंगे।

इंग्लैंड की ओर से भी बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स का ऐसी स्थिति में टीम में शामिल होना संभव नहीं होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement