1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : सनराइजर्स के कोच ने बताया, फिटनेस के कारण विलियमसन को पहले मैच में नहीं दिया गया मौका

IPL 2021 : सनराइजर्स के कोच ने बताया, फिटनेस के कारण विलियमसन को पहले मैच में नहीं दिया गया मौका

विलियमसन को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि उन्हें मैच फिट होने में और समय लगेगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: April 12, 2021 11:31 IST
Sunrisers, KKR, IPL, IPL 2021, Kane Williamson, sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@STEADYTHESHIP Kane Williamson

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि उन्हें मैच फिट होने में और समय लगेगा। विलियमसन ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पिछले सत्र में सनराइजर्स के लिये 11 पारियों में 317 रन बनाये थे। 

वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 345 रन बनाये थे। बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हमें लगा कि केन को मैच फिट होने के लिये अतिरिक्त समय लगेगा। वह मैच फिट होते तो जॉनी बेयरस्टो की जगह खेलते। हम इससे चिंतित नहीं है क्योंकि भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में बेयरस्टो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।’’ 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : 19 साल के अब्दुल समद ने जब पैट कमिंस की यॉर्कर पर छक्का जड़कर मचा दी सनसनी, देखें वीडियो

बेयरस्टो ने कल 55 रन बनाये लेकिन पारी की शुरूआत करते हुए साहा सस्ते में आउट हो गए। बेलिस ने कहा कि टी20 में चौथे नंबर पर खेलने वाले लेकिन वनडे में इंग्लैंड के लिये पारी का आगाज करने वाले बेयरस्टो आईपीएल में भी पारी की शुरूआत कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा ,‘‘ फिटनेस और फॉर्म पर निर्भर करता है। हमें पता है कि वह पारी की शुरूआत भी कर सकता है और विकेटकीपिंग भी। इससे हमें विकल्प मिल जाता है लेकिन उसने इंग्लैंड के लिये चौथे नंबर पर अच्छा प्रदर्शन किया है।’’ 

Write a comment

Social Tracker