1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : 19 साल के अब्दुल समद ने जब पैट कमिंस की यॉर्कर पर छक्का जड़कर मचा दी सनसनी, देखें वीडियो

IPL 2021 : 19 साल के अब्दुल समद ने जब पैट कमिंस की यॉर्कर पर छक्का जड़कर मचा दी सनसनी, देखें वीडियो

19वें ओवर की दूसरी गेंद पर 19 साल के अब्दुल समद ने जब पैट कमिंस को पहला छक्का लगाया तो ऑरेंज आर्मी में खुशी की लहर दौड़ गई थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 10:55 IST
Abdul Samad, Pat Cummins, IPL 2021, IPL, sports, KKR vs SRH - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Abdul Samad and Pat Cummins

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। कोलकाता ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में सनारइजर्स की टीम 5 विकेट गंवा कर 177 रन ही बना पाई। 

हालांकि मैच में एक मोड़ ऐसा भी आया जब लगा की सनराइजर्स की टीम बाजी मार ले जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। दरअसल 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर 19 साल के अब्दुल समद ने जब पैट कमिंस को पहला छक्का लगाया तो ऑरेंज आर्मी में खुशी की लहर दौड़ गई थी।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 Expert's Corner : सनराइजर्स के लिए 'गुमनाम हीरो' की तरह हैं मनीष पांडे, सीजन-14 में करेंगे कमाल- अंजुम चोपड़ा

पैट कमिंस इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर एक गेंदबाज माने जाते हैं और केकेआर ने उन्हें 15 करोड़ की बड़ी रकम खर्च अपनी टीम में शामिल किया है, बावजूद इसके अब्दुल समद उनको इतनी आसानी छक्के लगा रहे थे जिसके देखकर हर कोई हैरान था।

पहला छक्का जड़ने के बाद समद यही नहीं रुके। समद ने कमिंस के ओवर की तीसरी गेंद पर 2 रन के लिए भागे स्ट्राइक अपने पास रखा। इसके बाद कमिंस ने चौथी गेंद उन्होंने सटीक यॉर्कर मारी लेकिन समद ने उसे बेहतरीन अंदाज में कनेक्ट किया और गेंद को 6 रन के लिए स्टेडियम की दिशा दिखा दी।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कप्तान मोर्गन ने इस खिलाड़ी को बताया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का हीरो

समद के इस शॉट के बाद सनराइजर्स के खेमें को लगा कि मैच में उनकी वापसी हो गई है लेकिन 19वें ओवर में समद और मनीष पांडे के साथ मिलकर सिर्फ 16 रन ही जोड़ पाए।

पारी का आखिरी ओवर आंद्रे रसेल ने किया और उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए स्लोअर गेंद डालकर बल्लेबाजों को सिर्फ 11 रन बनाने दिए जबकि अंतिम ओवर में जीत के लिए 22 रनों की जरुरत थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker