1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, घुटने में चोट के कारण सीजन-14 से बाहर हुए टी नटराजन

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, घुटने में चोट के कारण सीजन-14 से बाहर हुए टी नटराजन

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबति टीम के स्टार खिलाड़ी टी नटराजन घुटने में चोट कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 22, 2021 21:10 IST
Sunrisers Hyderabad, T Natarajan, IPL, IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM T Natarajan

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबति टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने में चोट कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। सीजन-14 में नटराजन सनराइजर्स के लिए दो मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने दो विकेट हासिल किए हैं। हालांकि टूर्नामेंट के बांकी मैचों के लिए सरनाइजर्स ने नटराजन के विकल्प का एलान नहीं किया है।

बीसीसीआई के सूत्र के मुताबिक नटराजन को चोट से उबरने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जाने को कहा गया है। चोट के कारण ही नटराजन टीम के लिए आखिरी दो मैचों में नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई में खेला था।

एनसीए के फिजियो अब नटराजन की चोट पर नजर बनाए हुए हैं और वह जल्द ही उनकी फिटनेस की रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपेगा। इसके अलावा एनसीए ने फ्रेंचाइजी से इस तेज गेंदबाज को सीजन-14 से रिलीज करने के लिए भी कहा है।

हालांकि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर जब नटराजन को लेकर बात किए थे तो उन्होंने उनकी चोट को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं कहा था जिससे यह लगे कि यह तेज गेंदबाज टूर्नामेंट के बांकी बचे मैचों में अब नहीं खेलेंगे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की सीजन-14 में शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही है और उसे लगातार तीन मैचों में हार सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स की टीम टूनामेंट में अबतक कुल चार मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे सिर्फ एक जीत मिली है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker