1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : मोहम्मद शमी को वीरेंद्र सहवाग की सलाह, डेथ ओवर में लेंथ पर बनानी होगी पकड़

IPL 2021 : मोहम्मद शमी को वीरेंद्र सहवाग की सलाह, डेथ ओवर में लेंथ पर बनानी होगी पकड़

शमी और जसप्रीत बुमराह को भारत की तेज गेंदबाजी बैटरी के स्पीयरहेड के रूप में देखा जाता है। लेकिन शुक्रवार को वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।

IANS IANS
Published on: April 23, 2021 19:52 IST
Virender Sehwag, Mohammed Shami, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MRCRICKETUAE Mohammed Shami

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टी-20 में डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हुए अपनी लेंथ खो देते हैं, जिसके कारण वह कम प्रभावी होते है। शमी और जसप्रीत बुमराह को भारत की तेज गेंदबाजी बैटरी के स्पीयरहेड के रूप में देखा जाता है। लेकिन शुक्रवार को वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।

सहवाग ने एक कार्यक्रम में कहा, " मुझे लगता है कि बुमराह को देखना होगा। वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं और बल्लेबाजों को हिट करने के लिए आम तौर पर यॉर्कर कठिन होते हैं और वह अक्सर उन्हें गेंदबाजी करते हैं।"

यह भी पढ़ें- Exclusive : केएल राहुल को एंकर नहीं, विस्फोट बल्लेबाज की भूमिका में देखना चाहते हैं संजय मांजरेकर

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि जब भी मोहम्मद शमी डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते हैं, तो इससे उनके यॉर्कर और उनकी गेंदों की लेंथ प्रभावित होती है। इसलिए मुझे लगता है कि बुमराह इस मैच में कम रन देंगे।"

शमी ने सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के खिलाफ खेले गए मैच में पंजाब किंग्स के लिए कोई विकेट नहीं लिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker