Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CSK vs PBKS : रविंद्र जडेजा ने बताया क्यों हारे, दो खिलाड़ियों का लिया नाम

ऐसा पहली बार हुआ है, जब सीएसके ने हार की हैट्रिक सीजन के शुरुआत में ही कर दी हो।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2022 23:41 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Ravindra Jadeja

Highlights

  • पहली बार सीएसके की कप्तानी कर रहे हैं रविंद्र जडेजा
  • तीन में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है सीएसके की टीम
  • प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स

 

आईपीएल 2022 में अभी तक सीएसके को एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। तीन मैच खेल चुकी टीम लगातार हार रही है। रविंद्र जडेजा जब से कप्तान बने हैं, चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत की तलाश है। पहले दो मैचों में टीम पहले बल्लेबाजी करके हारी और अब रविंद्र जडेजा ने टॉस भी जीता, पहले गेंदबाजी भी की, लेकिन टीम पंजाब किंग्स की ओर से दिए गए रनों का पीछा भी नहीं कर पाई। ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम ने हार की हैट्रिक सीजन के शुरुआत में ही कर दी हो। टीम पर अब संकट गहराता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच सीएसके कप्तान रविंद्र जडेजा ने मैच हारने के बाद बड़ी बात कही है। 

रविंद्र जडेजा ने कहा कि हमने पावरप्ले में ही विकेट गवां दिए थे। इसके बाद वापसी करना काफी मुश्किल हो गया था। रविंद्र जडेजा ने भरोसा जताया कि वे और मजबूती के साथ आने वाले मैचों में वापसी करेंगे। रविंद्र जडेजा ने कहा कि हमें रुतुराज गायकवाड़ का आत्मविश्वास बढ़ाना होगा। जो अभी तक एक भी बार एक रन से ज्यादा नहीं बना पाए हैं। हालां​कि जडेजा ने शिवम दुबे की तारीफ की। कहा कि उनकी बल्लेबाजी ने काफी प्रभावित किया है। 

बता दें कि लियाम लिविंगस्टोन के 60 रन और शिखर धवन के 33 रन की बदौलत पंजाब किंग्स ने शुरुआती झटकों से उबरने के बाद 20 ओवर में आठ विकेट पर 180 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके को पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने लगातार झटके दिए जिसमें शिवम दुबे की 57 रन की अर्धशतकीय पारी के अलावा कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। उनके अलावा सीएसके के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ही 23 रन बना सके। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement