Saturday, May 18, 2024
Advertisement

CSK vs PBKS IPL 2022 : आज इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सभी की नजर, आपकी Fantasy XI में हैं या नहीं

सीएसके की टीम दो मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन दोनों ही बार टीम को हार मिली है। टीम को अब खाता खोलने की जरूरत है।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2022 18:22 IST
Ravindra Jadeja-MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : PTI Ravindra Jadeja-MS Dhoni

Highlights

  • आज सीएसके और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा आईपीएल का मैच
  • पंजाब किंग्स एक मैच जीत चुकी है, अब टीम को दूसरी जीत की तलाश
  • सीएसके अपने दोनों मैच हार चुकी है, टीम को खाता खोलने की जरूरत

CSK vs PBKS Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team Probable Playing XI 

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स की टीम का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स की टीम अभी तक दो मुकाबले खेल चुकी हैं, इसमें से उसे एक में जीत और एक में हार मिली है। टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर है। वहीं सीएसके की टीम भी दो मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन दोनों ही बार टीम को हार मिली है। टीम को अब खाता खोलने की जरूरत है। आज के मैच में सीएसके की टीम पर सभी नजर रहने वाली है। साथ ही दोनों टीमों के पांच खिलाड़ी सभी के राडार पर होंगे। 

रॉबिन उथप्पा : रॉबिन उथप्पा चेन्नई सुपर किंग्स के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। रॉबिन उथप्पा का अभी तक का आईपीएल अच्छा गया है। उन्होंने 78 रन बनाए हैं। उम्मीद है कि आज फिर रॉबिन उथप्पा टीम के लिए ओप​निंग करेंगे। अगर वे अच्छा खेलकर टीम को बेहतर शुरुआत दिलाते हैं तो इससे टीम बड़े स्कोर की ओर जा सकती है। 

मोईन अली : मोईन अली ने इस साल सीएसके के लिए पहला मैच ​मिस किया था। हालांकि दूसरा मैच वे खेलते हुए नजर आए थे। वे टीम के आलराउंडर हैं। टीम चाहेगी कि वे बल्ले और गेंद दोनों से टीम को योगदान दें। सीएसके के दूसरे और अपने इस सीजन के पहले मैच में उन्होंने 35 रन बनाए थे। सीएसके की जीत काफी हद तक मोईन अली पर निर्भर रहेगी। 

रविंद्र जडेजा : रविंद्र जडेजा अब सीएसके के कप्तान हैं। वे अपनी कप्तानी के पहले दोनों मैच हार चुकी है। रविंद्र जडेजा खुद भी आलराउंडर हैं। हालांकि उनका बल्ला अभी तक उस तरह से नहीं चला है, जिसके लिए वे जाने जाते हैं। उनके बल्ले से केवल 43 रन ही निकले हैं। अगर सीएसके को जीतना है तो रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन बाहर आना बहुत जरूरी है। 

भानुका राजापक्षा : भानुका राजापक्षे इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं। वे अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। वे विकेट कीपर बल्लेबाज की भूमिका में हैं। पंजाब किंग्स चाहेगी कि वे बल्ले से योगदान दें और विकेट के पीछे कुछ अद्भुत करके दिखाएं। अभी तक भानुका राजापक्षा ने 74 रन बनाए हैं। 

शिखर धवन : आईपीएल के पहले दो मैचों में शिखर धवन ने अपना असली रूप नहीं दिखाया है। वे टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं। उनके बल्ले से अब तक 59 रन ही निकले हैं। हालांकि उनसे इससे बेहतर की उम्मीद की जानी चाहिए। वे अगर चल गए तो पंजाब किंग्स किसी भी स्कोर तक पहुंच सकती है। इससे पहले जब वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे, तब बेहतरीन प्रदर्शन देखने के लिए मिला था। आज सभी की नजर शिखर धवन पर भी रहने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement