1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. DC vs PBKS : दिल्ली और पंजाब की टीम में हो सकता यह बदलाव, देखें दोनों का टीमों का संभावित प्लेइंग XI

DC vs PBKS : दिल्ली और पंजाब की टीम में हो सकता यह बदलाव, देखें दोनों का टीमों का संभावित प्लेइंग XI

दोनों टीमों के बीच आज का यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि यह मुकाबला पुणे खेला जाना था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खेमें कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके कारण वेन्यू को बदला गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 20, 2022 13:32 IST
DC vs PBKS,  Delhi vs Punjab, DC vs PBKS, playing XI, Sports, cricket, IPL, IPL 2022- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI Delhi vs Punjab

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 32वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों के पास कई सारे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन मैदान पर उतरने का मौका सिर्फ 11-11 खिलाड़ियों को ही मिलेगा। दोनों टीमों के बीच आज का यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि यह मुकाबला पुणे खेला जाना था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खेमें कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके कारण वेन्यू को बदला गया है।

ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें एक ऐसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी जो उनके लिए जीत को सुनिश्चित कर पाएं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: रवि शास्त्री चाहते हैं क्रिकेट से दूर हो जाएं विराट कोहली, उनके खराब फॉर्म पर दिया यह बड़ा बयान

पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में दिल्ली की टीम में कुछ अहम बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। टीम के स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श कोरोना से संक्रमित हैं। ऐसे में उनकी जगह ललित यादव को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा टीम के प्लेइंग में टीम सीफर्ट या फिर एनरिक नॉर्खिया को भी वापसी हो सकती है। इसके अलावा बाकी टीम पहले जैसे ही होने की संभावना है।

वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स के खेमें कुछ खास बदलाव होता नजर नहीं आ रहा है। हालांकि मध्यक्रम में ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ पर सबकी निगाहें जरूर होगी। क्योंकि वह लगातार मिल रहे मौके का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं। ऐसे में उनके पर अच्छे प्रदर्शन का एक दबाव जरूर होगा। इसके अलावा कप्तान मयंक अग्रवाल की चोट पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। ऐसे में उनके खेलने पर भी संशय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: RCB के खिलाफ मिली हार के साथ ही केएल राहुल पर गिरी गाज, मार्कस स्टोयनिस को लगी फटकार

 

सीजन-15 में 32वें मैच के लिए दिल्ली और पंजाब की टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन-

दिल्ली- पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, टिम सीफर्ट/एनरिक नॉर्टजे, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

पंजाब- शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।