1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: आखिरी लीग मैच में मिली हार के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

IPL 2022: आखिरी लीग मैच में मिली हार के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

राजस्थान ने जीत के लिए मिले 151 रन के लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए 19 गेंद में अर्धशतक पूरा करने वाले मोईन अली ने 57 गेंद की पारी में 93 रन बनाये।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 21, 2022 12:37 IST
dhoni,dhoni captain,ipl 2022,csk,dhoni captain csk,dhoni 2023,dhoni captain 2023,dhoni csk captain,m- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI राजस्थान के खिलाफ मुकाबले के बाद महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीएसके की टीम 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के अपने आखिरी मैच को पांच विकेट से गंवाने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने 10 से15 रन कम बनाये। राजस्थान ने जीत के लिए मिले 151 रन के लक्ष्य को दो गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए 19 गेंद में अर्धशतक पूरा करने वाले मोईन अली ने 57 गेंद की पारी में 93 रन बनाये। 

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘ बीच के ओवरों में जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। इसके बाद मोईन को धीमी बल्लेबाजी करनी पड़ी। हमारे बल्लेबाजों ने 10  से 15 रन कम बनाये। ’’ 

यह भी पढ़ें- CSK vs RR : राजस्थान ने चेन्नई को हराया, प्वाइंट्स टेबल में नंबर 2 पर पहुंची RR

सत्र में टीम के निराशाजनक अभियान के बाद भी धोनी ने इस बात पर खुशी जताई की टीम के युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन में काफी सुधार किया। 

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे कई खिलाड़ियों ने काफी सुधार किया है।  मुकेश (चौधरी) अपने पहले मैच के मुकाबले आखिरी मैच में काफी अलग थे।  हमने जिन खिलाड़ियों को भी प्रयोग किया, उन्होंने काफी कुछ सीखा है। हमारे मलिंगा(पथिराना) ने भी बढ़िया गेंदबाजी की है। अगले साल वह बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।’’

यह भी पढ़ें- MI vs DC Dream11 Prediction : सबसे मजबूत टीम, किसे बनाएं कप्तान और उपकप्तान 

आपको बता दें कि इस सीजन में सीएसके की टीम ने अपने अभियान का अंत नौवें सातवें स्थान पर किया है। लीग चरण में खेले गए कुल 14 मैचों में सीएसके की टीम ने सिर्फ चार मैच में ही जीत हासिल कर सकी और वह प्लेऑफ में भी अपनी जगह नहीं बना सकी।