Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2022 : CSK के साथ फिर जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी, धोनी और जडेजा खुश

आईपीएल की चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के लिए कुछ खास नहीं रहा है। टीम अभी तक केवल दो ही मैच जीत पाई है। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: April 30, 2022 16:57 IST
Devon Conway- India TV Hindi
Image Source : PTI Devon Conway

Highlights

  • आईपीएल 2022 का सीजन सीएसके के लिए नहीं गया है अच्छा
  • सीएसके की टीम अब तक केवल दो ही मैच जीत पाई है इस साल
  • सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे शादी के बाद एक ​बार फिर जुड़े

आईपीएल 2022 के मैच खेले जा रहे हैं। लगातार खिला​ड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इस बार आईपीएल की चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के लिए कुछ खास नहीं रहा है। टीम अभी तक केवल दो ही मैच जीत पाई है। टीम को लगातार हार का भी सामना करना पड़ा। हालांकि अभी तक टीम प्लेआफ की रेस से बाहर तो नहीं हुई है, लेकिन अब टॉप 4 में जाने की संभावना काफी कम नजर आ रही है। इस बीच सीएसके के लिए अच्छी खबर आ रही है। पता चला है कि टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

पहले मैच में सीएसके के लिए खेले थे डेवोन कॉनवे

डेवोन कॉन्वे को इस बार सीएसके ने अपनी टीम में शामिल किया था। वे आईपीएल के पहले मैच में खेले भी थे, जो सीएसके और केकेआर के बीच हुआ था। हालांकि इस मैच में वे केवल तीन ही रन बना सके थे उसके बाद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली और उसके बाद वे आईपीएल से ब्रेक लेकर शादी के लिए चले गए थे। डेवोन कॉनवे की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ डांस के भी फोटो देखने के लिए मिले थे। अब खबर है कि वे फिर से टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

रविवार को एसआरएच के खिलाफ उतरेगी सीएसके की टीम
इस वक्त सीएसके के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा उतर रहे हैं। हालांकि रुतुराज गायकवाड़ के लिए सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वे जल्दी आउट होते रहे। इसके बाद हालांकि उन्होंने रन बनाए हैं। सीएसके को अपना अगला मैच रविवार को सनराइसर्ज हैदराबाद के साथ खेलना है। देखना होगा कि क्या इस मैच की प्लेइंग इलेवन में डेवोन कॉनवे को जगह मिलती है या नहीं। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या चेन्नई सुपरकिंग्स यहां से भी प्लेआफ में पहुंच सकती है या​ फिर टीम का सफर लीग मैच खत्म होने के बाद ही समाप्त हो जाएगा।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement