1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दी सफाई, CEO को लेकर अब कही ये बात

IPL 2022 : KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दी सफाई, CEO को लेकर अब कही ये बात

श्रेयस अय्यर ने कहा था कि कोचों के साथ केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर भी टीम चयन प्रक्रिया में शामिल होते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 15, 2022 0:01 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shreyas Iyer

Highlights

  • केकेआर ने एसआरएच को 54 रन के भारी अंतर से हराया
  • श्रेयस अय्यर ने सीईओ को लेकर दे दिया था बड़ा बयान
  • इस मैच के बाद एक बार फिर दी उसी मामले में सफाई

आईपीएल 2022 में आज केकेआर ने एसआरएच को 54 रन से हरा दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आज का मैच करो या मरो का था। अगर केकेआर आज का मैच हार जाती तो टॉप 4 की रेस से बाहर हो जाती। लेकिन गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिला दी। इस बीच जब मैच के बाद विजयी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर बात करने सामने आए तो उन्होंने अपने इससे पहले दिए गए बयान को लेकर बड़ी बात कही। बिना सवाल के श्रेयस अय्यर ने अपनी बात रखते हुए कहा ​कि जब मैंने कहा था कि सीईओ टीम चयन में हाथ बंटाते हैं, उसका मतलब ये था कि वह टीम से बाहर रखे गए खिलाड़ियों को सहारा देते हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले जब केकेआर का पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस से हुआ था, तब भी केकेआर ने इस मैच को जीता था। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने कहा था कि कोचों के साथ केकेआर के सीईओ भी टीम चयन प्रक्रिया में शामिल होते हैं। उन्होंने कहा था कि कोच और कई बार सीईओ भी टीम चयन में स्पष्ट रूप से शामिल होते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से लेते हैं और उन्होंने शत प्रतिशत प्रयास किया है। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सनसनी सी फैल गई थी। कई पूर्व क्रिकेट दिग्गजों ने सवाल उठाए थे कि प्लेइंग इलेवन चुनने में सीईओ का आखिर क्या योगदान होना चाहिए। साथ ही सोशल मीडिया पर भी कई तरह के सवाल उठे थे। माना जा रहा है कि इसी के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने आज बिनार सवाल पूछे ही अपनी बात सामने रखी है। 

इसके सा​थ ही कप्तान श्रेयस अय्यर ने जीत के बाद कहा कि आज के मैच में खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पुणे की इस पिच पर टॉस जीतना जरूरी था। श्रेयस बोले कि हम आंद्रे रसल को ज्यादा स्ट्राइक देना चाहते थे। हमें मालूम था कि वॉशिंगटन सुंदर का ओवर बाकी था सुंदर पारी का 20वां ओवर लेकर आए। उन्होंने ये भी कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 177 एक अच्छा स्कोर था। साथ ही सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती ने बेहतरीन गेंदबाजी की, जिससे वे विकेट निकालने में कामयाब रहे। श्रेयस अय्यर ने माना कि हमारे पास खोन के लिए कुछ नहीं है। हमने आईपीएल 2022 में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है। 

erussia-ukraine-news