Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2022 KKR vs CSK : पहले मैच में क्यों मिली हार, रविंद्र जडेजा ने खुलकर बताया

सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा हैं। रविंद्र जडेजा को पहले ही में केकेआर से हार मिली है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2022 23:22 IST
MS Dhoni-Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni-Ravindra Jadeja

आईपीएल 2022 के पहले मैच में चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि अब टीम की कमान एमएस धोनी के हाथ में नहीं है। टीम के नए कप्तान रविंद्र जडेजा हैं। रविंद्र जडेजा को पहले ही में केकेआर से हार मिली है। हालांकि अभी पहला ही मैच है और सभी टीमों को अभी काफी मैच खेलने हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर ने जिस तरह से सीएसके को चारो खाने चित्त किया है, उससे उसने मनोवैज्ञानि​क बढ़त तो ले ही ली है। इस मैच में छह विकेट से हार के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा ने बड़ी बात कही। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि मैच में ओस अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि टॉस जीतकर कोई भी पहले गेंदबाजी करना चाहता। श्रेयस अय्यर ने जब टॉस जीता तो बिना देरी किए तुरंत पहले गेंदबाजी ले ली थी। रविंद्र जडेजा ने बताया कि मैच के शुरुआत छह से सात ओवर में पिच पर नमी थी और गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। रविंद्र जडेजा ने मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले डीजे ब्रावो की दिल खोलकर तारीफ की। साथ ही बताया कि बल्लेबाजी में हर अच्छी साझेदारी नहीं निभा पाए। अगले मैच में हम अच्छा करने की कोशिश करेंगे। 

बता दें कि पिछले सीजन की उपविजेता केकेआर ने जीत के लिए मिले 132 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में हासिल कर लिया। उसके लिए अनुभवी सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने 34 गेंद में 44 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट लिए। मैच की खास बात ये रही कि मैच की पहली पारी के आखिरी तीन ओवर अगर छोड़ दें तो सीएसके मैच में कहीं भी नजर नहीं आई। इसके साथ ही इस मैच में डीजे ब्रावो ने अब लसिथ मलिंगा की बराबरी कर ली है। मलिंगा ने आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा 170  विकेट लिए हैं अब उनकी बराबरी पर ब्रावो आ गए हैं। अगर अगले मैच में ब्रावो एक और विकेट ले लेते हैं तो मलिंगा को पीछे छोड़ देंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement