Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL 2022: मुंबई के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटते हैं केएल राहुल, इस टीम के खिलाफ रहा है धमाकेदार रिकॉर्ड

लखनऊ की टीम का खेल दमदार रहा है। खास तौर से टीम के कप्तान केएल राहुल अपने लय में नजर आ रहे हैं। इस सीजन में राहुल अब तक एक शतक लगाने के साथ 265 रन बना चुके हैं जिसमें उनका औसत 44.17 का रहा है।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2022 16:22 IST
IPL 2022, KL Rahul, Mumbai Indians, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI KL Rahul and jasprit bumrah 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 37वां मैच आज लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में मुंबई की शुरुआत काफी निराशाजनक रही है और अबतक खेले गए सभी सातों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं लखनऊ की टीम का खेल दमदार रहा है। खास तौर से टीम के कप्तान केएल राहुल अपने लय में नजर आ रहे हैं। इस सीजन में राहुल अब तक एक शतक लगाने के साथ 265 रन बना चुके हैं जिसमें उनका औसत 44.17 का रहा है।

वहीं मुंबई के खिलाफ केएल राहुल का आईपीएल के प्रदर्शन को देखें तो बांकी टीमों के मुकाबले कहीं बेहतर रहा है। साल 2018 से राहुल ने मुंबई के खिलाफ बल्लेबाजी में खूब रन बटोरे हैं। इस लीग में वह मुंबई के खिलाफ अब तक की अपनी 9 पारियों में 94.5 की औसत से रन बनाए हैं, जिसमें उनके दो बेहतरीन शतक भी शामिल है। मुंबई के खिलाफ राहुल 567 रन बनाने के साथ चार बार अर्धशतकीय पारी खेली है।

यह भी पढ़ें- RCB vs SRH: करारी हार के बाद आरसीबी कोच ने भी माना, विराट कोहली के चल रहे हैं बुरे दिन

ऐसे में लखनऊ के खिलाफ मुंबई के सामने कप्तान राहुल के रूप में एक बड़ी चुनौती देखने को मिलेगा। वहीं लखनऊ की टीम टूर्नामेंट में अब तक सात मैच खेल चुकी है, जिसमें से उसे 4 में मिली है जबकि 3 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड फुटबाल टीम के कप्तान भी विराट कोहली के हुए फैन, कही ये बड़ी बात

इस तरह मुंबई के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए लखनऊ की टीम पूरी कोशिश करेगी कि वह अपना दबदबा बनाते हुए अपनी पांचवी जीत हासिल करें, जबकि मुंबई की कोशिश इस साल की अपनी पहली जीत की हासिल करें। हालांकि उसके लिए टीम को राहुल जैसे बल्लेबाजों के लिए एक अलग तरह की रणनीति बनाने की जरुरत होगी।

वहीं दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement