Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022: 'अगले साल CSK के लिए नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा,' पूर्व क्रिकेटर ने सुरेश रैना का नाम लेकर कही बड़ी बात

IPL 2022 के शुरुआती 8 मुकाबलों में रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की थी। आरसीबी के खिलाफ मैच में इंजरी के बाद वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 12, 2022 19:16 IST
रविंद्र जडेजा, एमएस...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, सुरेश रैना आईपीएल 2021 के दौरान

Highlights

  • रविंद्र जडेजा IPL 2022 के बचे हुए मुकाबलों से हो चुके हैं बाहर
  • आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा के अगले साल CSK से खेलने पर दिया बयान
  • सीएसके ने रविंद्र जडेजा को इंस्टाग्राम से किया था अनफॉलो- रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और उनकी फ्रेंचाइजी के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बुधवार को रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि फ्रेंचाइजी ने जडेजा को इंस्टाग्राम और ट्विर से अनफॉलो कर दिया है। इस पर टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी खास प्रतिक्रिया नहीं दी और कहे दिया कि वह सोशल मीडिया को तवज्जो नहीं देते। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने इस मामले पर बड़ी बात कह दी है।

भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर रविंद्र जडेजा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि जडेजा सीएसके के लिए अगले साल खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। उन्होंने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच का रिव्यू करते हुए कहा, “चेन्नई को लेकर मैं कहना चाहूंगा कि रविंद्र जडेजा मैच नहीं खेलेंगे और मुझे लगता है कि वह अगले साल भी नहीं होंगे।”

IPL 2022: रविंद्र जडेजा को Unfollow करने पर CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन का बेतुका जवाब, कहा- अधिक तवज्जो नहीं देते

सुरेश रैना का नाम लेकर जडेजा के लिए कही ये बात

आकाश चोपड़ा ने वीडियो में आगे सुरेश रैना का नाम लेते हुए कहा कि यह फ्रेंचाइजी (CSK) अचानक खिलाड़ियों से नाता तोड़ लेती है और ऐसा पहले भी देखा गया है। उन्होंने कहा, "सीएसके में ऐसा बहुत होता है कि चोट पर कोई स्पष्टता नहीं होती है और फिर खिलाड़ी नहीं खेलता है। मुझे याद है कि 2021 में सुरेश रैना एक समय तक खेले थे और उसके बाद सबकुछ खत्म हो गया, टाटा। मुझे नहीं पता कि जडेजा के साथ क्या मामला है, लेकिन उनकी अनुपस्थिति सीएसके के लिए एक समस्या होगी।"

क्या है पूरा मामला?

दरअसल IPL 2022 के शुरुआती 8 मुकाबलों के बाद रविंद्र जडेजा द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंपने की खबर आई थी। इसके बाद आरसीबी के खिलाफ मैच में एक कैच के दौरान रविंद्र जडेजा परेशानी में नजर आए। इसके बाद अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जडेजा टीम से बाहर हुए। अब बुधवार 11 मई को खबर आई कि जडेजा बचे हुए टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए हैं। लेकिन इसके बाद चौंकाने वाली खबर सामने आने लगी कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद अटकलें लगना शुरू हुईं कि जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच सबकुछ ठीक नहीं है क्या?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement