Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IPL 2022: पंजाब के खिलाफ राजस्थान को जीत दिलाने के बाद शिमरोन हेटमायर ने छोड़ा टीम का साथ, वापस लौटे अपने देश

शनिवार को वानखेड़े में पंजाब किंग्स के खिलाफ हेटमायर ने 16 गेंदों में 31 रन की पारी खेलकर टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 08, 2022 14:25 IST
IPL 2022, Shimron Hetmyer, Rajasthan Royals, cricket, sports, RR vs PBKS - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान शिमरोन हेटमायर

राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने अपने बच्चे के जन्म पर इंडियन प्रीमियर लीग का बायो-बबल छोड़ दिया है, लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज ने संकेत दिया है कि वह टीम में जल्द वापसी करेंगे। रविवार सुबह राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीट में कहा, "शिमरोन हेटमायर पिता बन गए हैं, उन्हें ढेर सारी बधाईयां। हम उनकी हर तरह से मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन हैटमायर जल्द मुंबई लौटेंगे और आईपीएल 2022 में टीम में शामिल होंगे।"

हेटमायर ने भी संकेत दिया कि वह जल्द ही वापस आएंगे जब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा, "मैं अपने बच्चे के जन्म पर बायोबबल से बाहर जा रहा हूं। यह मेरा पहला बेबी है। साथ ही उन्होंने अपने होटल के कमरे की ओर इशारा किया और कहा मेरा सामान अभी भी कमरे में है। मैं केवल कुछ दिन के लिए जा रहा हूं। जल्द मिलेंगे।"

यह भी पढ़ें- IPL 2022: गेल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों इस सीजन IPL में नहीं लिया हिस्सा

शनिवार को वानखेड़े में पंजाब किंग्स के खिलाफ हेटमायर ने 16 गेंदों में 31 रन की पारी खेलकर टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पंजाब द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुआत शानदार रही। टीम ने दो गेंद शेष रहते हुए छह विकेट से मैच जीत लिया। हेटमायर मध्य क्रम के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के साथ अपनी साझेदारी निभा रहे थे।

इस जीत के साथ रॉयल्स तीसरे स्थान पर पहुंच गई है और 24 मई से शुरू होने वाले प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद कर रही है।

यह भी पढ़ें- LSG vs KKR: लोकेश राहुल ने किया लगातार चौथी जीत के पीछे की वजह का खुलासा

हेटमायर इस सीजन में खेली गई 11 पारियों में से सात पारियों में नाबाद रहे। ईएसपीएन क्रिक इन्फो के अनुसार, 214.28 की स्ट्राइक रेट के साथ हेटमायर इस सीजन में शीर्ष पांच फिनिशरों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

रॉयल्स, जिनके पास प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए लीग में तीन मैच बचे हैं, वे 11 मई को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेंगे और हेटमायर की जगह जेम्स नीशम, करुण नायर, नाथन कूल्टर-नाइल, डेरिल मिशेल और रासी वैन डेर उन लोगों में से हैं जो बल्लेबाज की जगह ले सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement