1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होगा यह दो धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होगा यह दो धाकड़ खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया दिल्ली के लिए लखनऊ के खिलाफ उपलब्ध रहेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2022 14:14 IST
IPL 2022, Delhi Capitals, Lucknow, cricket, sports, DC vs LSG, David warner - India TV Hindi News
Image Source : IPLT20.COM/BCCI Delhi Capitals

इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के दो मजबूत खिलाड़ी जुड़ने जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस बात की पुष्टि टीम के सहायक कोच शेन वाटसन ने की है। वाटसन ने मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि लखनऊ के खिलाफ ये दोनों खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे।

वाॉशन ने कहा, ''वार्नर लखनऊ के खिलाफ होने वाले मुकाबले में निश्चित रूप से खेलेंगे। उन्होंने अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है। नॉर्खिया भी अपनी फिटनेस पर बेहतरीन काम कर रहे हैं। जब से वह भारत आए हैं उन्होंने फिटनेस में लगातार सुधार किया है और टेस्ट में पास होकर वह अब चयन के लिए भी उपलब्ध हैं।''

यह भी पढ़ें- IPL 2022: राजस्थान के खिलाफ मैच जिताऊ पारी के बाद बोले कार्तिक, 'खुद के साथ न्याय करने की है कोशिश'

इसके अलावा वाटसन ने ऑलराउंडर मिशेल मार्श के चोट पर अपडेट दिया है। मार्श इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल है। वह पाकिस्तान दौरे पर चोटिल हो गए जिससे वह उबरने की कोशिश में है।

उन्होंने मार्श के चोट पर कहा, ''लखनऊ के खिलाफ मार्श का चयन संदिग्ध है। पाकिस्तान दौरे पर हुई हिप्स इंजरी से वह तेजी से उभर रहे हैं। जैसे ही वह पूरी तरह से फिट होते हैं उनका चयन किया जाएगा।''

यह भी पढ़ें- PAK vs AUS: एकमात्र टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को चटाया धूल, जीत के साथ किया दौरे का अंत

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम टूर्नामेंट में अब तक सिर्फ दो मैच खेली है जिसमें उसे एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं अब वार्नर और नॉर्खिया के आने से टीम को और अधिक मजबूती मिलेगी।

>independence-day-2022