Friday, April 26, 2024
Advertisement

LSG vs MI Dream11: जानें क्या हो सकती है आज के मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम

मुंबई इंडियन्स की टीम को अगर अपनी हार का सिलसिला तोड़ना है तो उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले IPL 2022 के 37वें मैच में खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 24, 2022 15:32 IST
LSG vs MI Dream11- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LSG vs MI Dream11

LSG vs MI Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team

प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी मुंबई इंडियन्स की टीम को अगर अपनी हार का सिलसिला तोड़ना है तो उसे रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले IPL 2022 के 37वें मैच में खेल के हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुंबई ने अब तक इस सत्र में अपने सभी सात मैच गंवाये हैं। पांच बार के चैंपियन के लिये अब तक कुछ भी अनुकूल नहीं रहा है और वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। अब कोई चमत्कार ही उसे प्लेऑफ में पहुंचा पाएगा। दूसरी तरफ लखनऊ अच्छी लय में दिख रहा है। उसने सात मैचों में से चार में जीत दर्ज की है लेकिन पिछले मैच में उसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से 18 रन से हार का सामना करना पड़ा था। लखनऊ ने हालांकि पहले चरण के मैच में मुंबई को 18 रन से हराया था जिससे वह बढ़े मनोबल के साथ मैदान पर उतरेगा। आइए जानते हैं इस मुकाबले की बेस्ट ड्रीम 

इलेवन टीम के बारें में.....

मैच डिटेल्स:-

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस, मैच 37
स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
तारीख और समय: 24 अप्रैल शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार)
लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार

LSG vs MI Dream11 Team: केएल राहुल (C), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), तिलक वर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, जेसन होल्डर, मार्कस स्टोइनिस, डेनियल सैम्स, आवेश खान, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह।

LSG vs MI Tata IPL 2022 Match 37 Probable XIs:

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (c), क्विंटन डी कॉक (wk), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, दुशमंथा चमीरा, रवि बिश्नोई।

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (wk), रोहित शर्मा (c), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट।

(With Bhasha inputs)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement