Friday, April 26, 2024
Advertisement

PBKS vs SRH : आज इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, जानिए कप्तान और उपकप्तान

पंजाब किंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर पांच पर काबिज है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी सातवें नंबर पर बनी हुई है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2022 9:47 IST
Umran Malik- India TV Hindi
Image Source : PTI Umran Malik

PBKS vs SRH Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Playing XI Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad Fantasy XI

आईपीएल 2022 में आज पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है। दोनों टीमें अभी तक ठीकठाक प्रदर्शन करती आ रही हैं और दोनों का ही प्लेआफ में जाने का दावा भी है। पंजाब किंग्स की टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर पांच पर काबिज है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी सातवें नंबर पर बनी हुई है। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स अब तक अपने पांच मैच खेल चुकी है और उसमें से टीम ने तीन में जीत दर्ज की है। वहीं केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने भी पांच ही मैच खेले हैं और इसमें से तीन में जीत हासिल की है। दोनों टीमों के अंक बराबर हैं, लेकिन पंजाब किंग्स का नेट रनरेट एसआरएच से कुछ बेहतर है, इसलिए पंजाब किंग्स कुछ आगे नजर आ रही है। 

पंजाब किंग्स ने अपना आखिरी लीग मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम को 12 रन से जीत मिली थी, इस मैच में मयंक अग्रवाल ने 52 और शिखर धवन ने 70 रन की शानदार पारी खेली थी। इससे टीम को मजबूत शुरुआत मिली थी। उधर एसआरएच की बात करें तो उसने अपना आखिरी लीग मैच कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेला था, इस मैच को हैदराबाद ने सात विकेट से जीता था। राहुल त्रिपाठी और एडन मारक्रम ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी।

पंजाब​ किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में क्या हो सकती है ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : जीतेश शर्मा

बल्लेबाज : शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, केन विलियमसन, एडन मारक्रम
आलराउंडर : लियाम लिविंगस्टेन, ओ​डिन स्मिथ
गेंदबाज : टी नटराजन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर

सनराइसर्ज हैदराबाद और पंजाब किंग्स के मैच की ड्रीम इलेवन टीम का कप्तान
सनराइसर्ज हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच की ड्रीम इलेवन टीम का कप्तान आप लियाम लिविंगस्टेन को बना सकते हैं। वहीं उपकप्तान के तौर पर राहुल त्रिपाठी का चयन किया जा सकता है। ये दोनों बल्लेबाज इस वक्त गजब के फार्म में चल रहे हैं और आज भी चल गए तो अच्छे प्वाइंट्स मिल सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement