Friday, March 29, 2024
Advertisement

PBKS vs DC Dream11 Prediction : आज की सबसे दमदार टीम, जानिए कप्तान और उपकप्तान

पंजाब किंग्स इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर सात पर है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स पांचवें नंबर पर का​बिज है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 16, 2022 11:45 IST
Prithvi Shaw-David Warner- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHI CAPITALS Prithvi Shaw-David Warner

PBKS vs DC Dream11 Team Prediction: Captain and Vice-Captain IPL 2022 Punjab Kings vs Delhi Capitals, Mumbai

आईपीएल 2022 में आज एक बेहद खास मुकाबला खेला जाना है। पंजाब किंग्स की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स से होनी है। दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो का है। जो भी टीम आज हारेगी, उसके लिए आगे का सफर लगभग खत्म हो जाएगा, लेकिन जो टीम जीत दर्ज करेगी, वो प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखेगी। पंजाब किंग्स इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर सात पर है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स पांचवें नंबर पर का​बिज है। 

पंजाब किंग्स अब तक इस साल कुल 12 मैच खेल चुकी है। इसमें से टीम ने छह मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं छह मैचों में टीम को हार मिली है। यानी टीम के पास इस वक्त कुल 12 अंक हैं। दिल्ली कैपिटल्स भी अब तक 12 ही मैच खेल चुकी है। इस टीम ने भी छह मैच जीते हैं और छह में उसे हार मिली है। इसके पास भी 12 अंक हैं। अंक बराबर होने के बाद भी दिल्ली कुछ आगे है, क्योंकि उसका नेट रन रेट बेहतर है। पंजाब किंग्स ने अपना आखिरी मैच आरसीबी के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम ने 54 रन की शानदार जीत दर्ज की थी। उधर दिल्ली कैपिटल्स ने अपना आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम आठ विकेट से विजयी रही थी। दोनों टीमें अपने मैच जीतकर आज मैदान पर उतर रही हैं। साथ ही दोनों टीमों का ये 13वां मुकाबला होगा। 

Punjab Kings

Image Source : TWITTER/@IPL
Punjab Kings

पंजाब बनाम दिल्ली मैच में क्या हो आपकी ड्रीम 11 टीम

विकेट कीपर : जॉनी बेयरस्टो, रिषभ पंत
बल्लेबाज : डेविड वार्नर, शिखर धवन, रोवमैन पॉवेल, भानुका राजापक्षे
आलराउंडर : लियाम लिविंगस्टोन, मिचेल मार्श 
गेंदबाजी : कगिसो रबाडा, एनरिख नोर्खिया, चेतन साकरिया

दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच की ड्रीम 11 टीम का कप्तान
आईपीएल 2022 में पिछले कुछ समय से ​सिनेरिया बदला है। अब जो भी कप्तान टॉस जीत रहा है, वो पहले बल्लेबाजी कर रहा है। अगर पहले बैटिंग करने वाली टीम 170 के आसपास तक का स्कोर कर देती है तो उसे चेज करना आसान नहीं होता। जहां तक आज के मैच में कप्तान और उपकप्तान का सवाल है तो बतौर कप्तान आप कगिसो रबाडा पर दांव लगा सकते हैं, वहीं उपकप्तान के लिए मिचेल मार्श अच्छी च्वाइस हो सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement