Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Riyan Parag VIDEO : अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं रियान पराग, देखिए कैसे

रियान पराग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और लोग उन्हें सलाह देते हुए नजर आए। इससे पहले भी रियान पराग कुछ न कुछ ऐसा करते रहे हैं, जो नागवार गुजर रहा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 25, 2022 11:02 IST
Riyan Parag Angry- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM VIDEO GRAB Riyan Parag Angry

Highlights

  • कोलकाता में मंगलवार को खेला गया आईपीएल का पहला क्वालीफायर
  • रियान पराग ने फिर की उल्टी सीधी हरकतें, सीनियर्स पर बिगड़े
  • रविचंद्रन अश्विन पर भड़के, फिर देवदत्त ​पडिक्कल को दिखाई आंख

Riyan parag Behavior Video : आईपीएल 2022 में लीग चरण के बाद अब प्लेऑफ के मुकाबले शुरू हो गए हैं। इस बीच पहला क्वालीफायर मैच मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया। ये मैच गुजरात टाइटंस ने आसानी से अपने नाम कर लिया है, यानी अब जीटी की टीम फाइनल में एंट्री कर चुकी है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम अभी टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुई है। उसे एक और मौका मिलेगा, जब टीम दूसरे क्वालीफायर मैच खेलेगी। हालांकि इस बीच मंगलवार के मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग ने फिर कुछ ऐसी हरकतें कर दीं, जो चर्चा का विषय बन गई हैं। बल्लेबाजी के वक्त भी उन्होंने गलत हरकत की और जब टीम फील्डिंग कर रही थी, तब भी कुछ ऐसा ही नजर आया। इसके बाद रियान पराग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और लोग उन्हें सलाह देते हुए नजर आए। इससे पहले भी रियान पराग कुछ न कुछ ऐसा करते रहे हैं, जो नागवार गुजर रहा है। 

अपनी गलती से रन आउट हुए रियान पराग 

दरअसल राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। पारी की आखिरी गेंद लेकर आए यश दयाल, सामने थे जॉस बटलर। जॉस बटलर को लगा कि ये आखिरी गेंद है और उन्होंने एक रन को दो में तब्दील करने की कोशिश की, लेकिन वे रन आउट हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए रविचंद्रन अश्विन। इस गेंद को यश दयाल ने वाइड कर दिया। गेंद वाइड थी और सीधी विकेट कीपर के दस्तानों में गई, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े रियान पराग अपनी क्रीज छोड़कर भाग खड़े हुए और अश्विन की तरफ देखा तक नहीं। काफी दूर निकल जाने के कारण रियान पराग रन आउट हो गए। इस पर वे अश्विन पर बिगड़ते हुए नजर आए। हालांकि गलती खुद रियान पराग की ही थी। लेकिन अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ी ने कोई रिएक्ट नहीं किया। 

देवदत्त पडिक्कल को भी दिखाई आंखें 
इसके बाद जब  राजस्थान रॉयल्स की टीम फी​ल्डिंग कर रही थी, तब भी एक घटना सामने आई। रियान पराग अमूमन मिड आफ या मिड आन पर ​फील्डिंग करते हैं, मैच के दौरान एक गेंद उनके पास आई और उन्होंने बाउंड्री तो रोक ली और गेंद को दूर ढकेल दिया। पास ही देवदत्त पडिक्कल भी दौड़ते हुए आए। पडिक्कल गेंद से कुछ दूर रह गए इस पर रियान पराग उन पर भी बिफर पड़े। रियान पराग उन्हें आंख दिखाते हुए नजर आए। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर रियान पराग की जमकर खबर ली गई और उन्हें सलीका सीखने के लिए कहा गया। साथ ही लोग ये भी बताने से नहीं चूके कि अपने सीनियर्स से किस तरह का व्यवहार किया जाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement