Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

SRH vs PBKS Dream11 Prediction : ये टीम दिला सकती है जीत, जानिए कप्तान और उपकप्तान

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंटस टेबल में नंबर आठ पर है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम सातवें नंबर पर है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 21, 2022 20:04 IST
Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Punjab Kings

SRH vs PBKS Dream11 Prediction, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team, Playing XI, Tata IPL 2022

आईपीएल 2022 में रविवार को आखिरी लीग मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। मयंक अग्रवाल तो अपनी टीम पंजाब किंग्स की कप्तानी करेंगे, लेकिन केन ​विलियनसन इस मैच में नजर नहीं आएंगे। क्योंकि वे पहले ही अपने घर लौट चुके हैं। दोनों ही टीमें प्लेआफ की रेस से पहले हीे बाहर हो चुकी हैं और जीत हार से​ किसी भी टीम पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। लेकिन दोनों टीमें ये कोशिश जरूर करेंगी कि जीत के साथ आईपीएल के इस सीजन का समापन किया जाए। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंटस टेबल में नंबर आठ पर है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम सातवें नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक अपने जो 13 मैच खेले हैं, उसमें से टीम ने छह ही मैच जीते हैं, वहीं बात अगर पंजाब किंग्स की करें तो पंजाब ने अपने खेले गए 13 मैचों में से छह मैच अपने नाम किए हैं। सनराइसर्ज हैदराबाद ने अपना आखिरी मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था जिसमें टीम को तीन रन से जीत मिली थी। पंजाब किंग्स ने अपना आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था, जिसमें टीम को 17 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले जब इन दोनों टीमों का आमना सामना हुआ था, जब सनराइसर्ज हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को सात विकेट से मात दी थी। 

पंजाब किंग्स बनाम सनराइसर्ज हैदराबाद मैच की ड्रीम 11 टीम 

विकेट कीपर : जॉनी बेयरस्टो, निकोलस पूरन
बल्लेबाज : राहुल त्रिपाठी, शिखर धवन, अभिषेक शर्मा
आलराउंडर : ​लियाम लिविंगस्टन, एडन माक्ररम, ऋषि धवन
गेंदबाज : कगिसो रबाडा, उमरान मलिक, राहुल चाहर

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के मैच में किसे बनाएं कप्तान
सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के मैच में कप्तान के तौर लियाम लिविंगस्टन को रखा जा सकता है। वे अच्छा खेल रहे हैं, खास बात ये है कि वे गेंद और बल्ले दोनों से टीम को योगदान दे रहे हैं, इससे आपको अं​क मिल सकते हैं।  वहीं बतौर उपकप्तान आप उमरान मलिक का चयन कर सकते हैं। उमरान मलिक हर मैच में विकेट निकाल रहे हैं।  अगर कहीं वे तीन से चार विकेट ले लेते हैं तो अच्छे प्वाइंट्स दिला जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement