1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मेजर लीग सॉकर में 18 खिलाड़ी और 6 स्पोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

मेजर लीग सॉकर में 18 खिलाड़ी और 6 स्पोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

एमएलएस ने कहा है कि आरलैंडो रवाना से पहले सभी खिलाड़ियों, कोच, रेफरी और क्लब के स्टाफ को 24 घंटे के अंदर दो बार टेस्ट करना जरूरी है।  

IANS IANS
Published on: June 29, 2020 15:15 IST
18 players and 6 sports staff Corona positive in Major League Soccer - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 18 players and 6 sports staff Corona positive in Major League Soccer 

वाशिंगटन। मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) ने कहा है कि उसकी लीग के 18 खिलाड़ी और छह स्पोर्ट स्टाफ कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। एमएलएस ने एक बयान में कहा, " लीग के 18 खिलाड़ी और छह स्पोर्ट स्टाफ टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले आरलैंडो रवाना से पहले उनके टेस्ट हुए थे। जून की शुरूआत के बाद अब तक कुल 668 खिलाड़ियों की टेस्ट की जा चुकी है।"

प्रतियोगिता आठ जुलाई से शुरू होने जा रही है जबकि टीमों ने चार जून से ही अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।

लीग की सभी 26 टीमों में से 25 टीमों ने पहले ही अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। एमएलएस ने कहा है कि आरलैंडो रवाना से पहले सभी खिलाड़ियों, कोच, रेफरी और क्लब के स्टाफ को 24 घंटे के अंदर दो बार टेस्ट करना जरूरी है।

ये भी पढ़ें - एड्रिया टूर को लेकर माफी मांगने वाले एलेक्जेंडर ज्वेरेव पार्टी करते हुए दिखाई दिए

कोरोना वायरस महामारी के कारण लीग 12 मार्च से ही स्थगित है और अब फ्लोरिडा के डिज्नी वल्र्ड रिसोर्ट स्थित ईएसपीएन वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स में इसकी वापसी होने जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X