Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नापोली के खिलाफ गोल के बाद सुनील छेत्री ने की लियोनेल मेसी की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

। छेत्री ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी के साथ ट्वीट किया, "मेसी। लाइव फुटबाल देखने के लिए देर तक जागना-पूरी तरह से सही रहा।"

IANS Reported by: IANS
Updated on: August 09, 2020 17:32 IST
After the goal against Napoli, Sunil Chhetri praised Lionel Messi, saying this by tweeting- India TV Hindi
Image Source : PTI After the goal against Napoli, Sunil Chhetri praised Lionel Messi, saying this by tweeting

नई दिल्ली। स्पेन के फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने यूईएफए चैम्पियंस लीग के राउंड-16 में नापोली के खिलाफ गोल कर टीम को जीत दिलाई और इसके बाद भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने मेसी की तारीफ की है। छेत्री ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी के साथ ट्वीट किया, "मेसी। लाइव फुटबाल देखने के लिए देर तक जागना-पूरी तरह से सही रहा।"

बार्सिलोना ने नापोली को 3-1 से हरा दिया। मेसी ने 23वें मिनट में गोल किया।

बार्सिलोना ने 10वें मिनट में क्लेमेंट लेग्मेंट के गोल के दम पर स्पेनिश क्लब को बढ़त दिला दी। मेसी ने फिर 23वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। मेसी ने नापोली के तीन डिफेंडरों को छकाया, इस दौरान हालांकि उनका संतुलन बिगड़ा, लेकिन वह संभलने में सफल रहे और फिर गेंद को आसानी से गोलपोस्ट में डाल दिया।

सात मिनट बाद उन्होंने एक और गोल कर दिया था लेकिन वीएआर के कारण उनका दूसरा गोल रद्द कर दिया गया। लुइस सुआरेज ने फिर पहले हाफ के अतिरिक्त समय में पेनाल्टी पर गोल कर बार्सिलोना के लिए तीसरा गोल कर दिया।

लोरेंजो इनसिग्ने ने भी पहले हाफ में पेनाल्टी पर गोल कर नापोली का खाता खोला, लेकिन वो इसके बाद स्पेनिश क्लब की बारबरी भी नहीं कर पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement