Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बोरुशिया डॉर्टमंड के सभी खिलाड़ी और स्टाफ का नेगेटिव आया कोविड-19 टेस्ट

डॉर्टमंड क्लब ने एक बयान में कहा, "बोरूशिया डॉर्टमंड ने अपने सभी टीम और स्टाफ के सदस्यों की कोरोनोवायरस टेस्ट की है और इनमें एक का भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आया है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: May 04, 2020 14:20 IST
All players and staff of Borussia Dortmund got negative Covid-19 Test- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES All players and staff of Borussia Dortmund got negative Covid-19 Test

बर्लिन। जर्मन क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड ने कहा है कि उसके सभी पेशेवर खिलाड़ियों और स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। डॉर्टमंड क्लब ने एक बयान में कहा, "बोरूशिया डॉर्टमंड ने अपने सभी टीम और स्टाफ के सदस्यों की कोरोनोवायरस टेस्ट की है और इनमें एक का भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आया है।"

क्लब ने कहा, "आगे अभी और जांच की जाएगी। टीम इस बात को सुनिश्चित करेगी कि कोई भी बीमार प्रशिक्षण में शामिल न हो और कोई भी बीमार व्यक्ति टीम की स्टाफ में ना हो।"

इससे पहले, जर्मन क्लब एफसी कोलन के तीन सदस्य कोरोनावयरस से संक्रमित पाए गए थे और वे फिलहाल क्वारंटीन में हैं। कोलन की टीम हाल में ग्रुप में ट्रेनिंग पर लौटी थी। कोलन की पूरी टीम और साथ ही उनके कोचिंग स्टाफ की भी इस सप्ताह जांच की गई थी। एफसी कोलन ने अपने वेबसाइट पर एक आधिकारिक बयान में कहा था, "तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। बाकी सभी लक्षण मुक्त हैं। जो तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं, वे 14 दिनों तक खुद को क्वारंटीन में रखेंगे।"

ये भी पढ़ें - सीजन समाप्त ना होने पर लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब की हकदार : फेबियो एयूरेलियो

बयान में आगे कहा था, " एफसी कोलन, उनके निजता का सम्मान करते हुए किसी के नाम की पुष्टि नहीं करेगा। कोलन का ट्रेनिंग कार्यक्रम तय कार्यक्रम के अनुसारी जारी रह सकता है।"

क्लब के प्रबंध निदेशक हॉर्सट हेल्डट ने कहा कि वे स्टाफ के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दे रहे हैं और उन उपायों से खुश हैं जोकि उन्होंने पूरे प्रशिक्षण के दौरान वायरस को फैलने से रोकने के लिए उठाए हैं। कोरोनावायरस के कारण जर्मन फुटब\ल लीग 13 मार्च से ही स्थगित है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement