Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आर्सनल ने लीग कप में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से दी करारी मात

आर्सनल का प्रीमियर लीग में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उसने अपने दोनों मैच गंवाये थे।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: August 26, 2021 11:01 IST
Arsenal,  West Brom, League Cup, Sports, Football - India TV Hindi
Image Source : GETTY Arsenal vs West Brom

पियरे एमरिक ऑबमेयांग की हैट्रिक की मदद से आर्सनल ने इंग्लैंड के लीग कप फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से करारी शिकस्त दी। आर्सनल का प्रीमियर लीग में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। उसने अपने दोनों मैच गंवाये हैं और उसने अभी तक एक भी गोल नहीं किया है लेकिन वेस्ट ब्रोम के खिलाफ लीग कप में वह पूरी तरह से बदली हुई टीम नजर आयी। 

ऑबमेयांग नये सत्र के शुरू में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे जिसके कारण वह प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाये थे। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : विराट कोहली को लगातार कर रहे हैं आउट, बावजूद इसके एंडरनस के मन में है उनका यह 'खौफ'

वेस्ट ब्रोम उनकी हैट्रिक से आर्सनल की प्रीमियर लीग में भी वापसी की संभावना बढ़ गयी है। उनके अलावा आर्सनल की तरफ से निकोलस पेपे, बुकायो साका और अलेक्सांद्र लाकाजेटे ने गोल किये। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : इंग्लैंड के दर्शकों पर भड़के ऋषभ पंत, स्टेडियम में मैच देखने आने वालों को दी यह बड़ी नसीहत

लीग कप में यह सबसे बड़ी जीत नहीं है क्योंकि साउथम्पटन ने एक अन्य मैच में न्यूपोर्ट काउंटी को 8-0 से हराया जबकि ब्रूनले ने न्यू कास्टल को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से पराजित किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement