Friday, April 26, 2024
Advertisement

कप्तान छेत्री के दो गोलों की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया

भारतीय फुटबॉल टीम ने कप्तान सुनील छेत्री के दो गोलों की मदद से 2022 फुटबॉल विश्व कप और 2023 एशियन कप क्वालीफायर्स के दूसरे राउंड के मुकाबले में बांग्लादेश को 2-0 से हराया।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 07, 2021 22:12 IST
कप्तान छेत्री के दो...- India TV Hindi
Image Source : INDIAN FOOTBALL कप्तान छेत्री के दो गोलों की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से हराया

दोहा| भारतीय फुटबॉल टीम ने कप्तान सुनील छेत्री के दो गोलों की मदद से यहां 2022 फुटबॉल विश्व कप और 2023 एशियन कप क्वालीफायर्स के ग्रुप-ई के दूसरे राउंड के मुकाबले में बांग्लादेश को 2-0 से हराया।

भारत को इससे पहले तीन जून को एशिया चैंपियन कतर के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसने इस मैच में बांग्लादेश को शिकस्त देकर जोरदार तरीके से वापसी की। भारत को अब 15 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। इससे पहले, भारत ने शुरूआत से ही आक्रमक खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल करने की कोशिशें की लेकिन पहला हॉफ गोल रहित रहा और दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं।

दूसरे हॉफ में छेत्री ने 79वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद छेत्री ने इंजुरी समय में एक और गोल कर बढ़त 2-0 कर दी। बांग्लादेश ने अंतिम मिनट तक बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका। उल्लेखनीय है कि भारत 2022 विश्व कप की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement