Friday, May 10, 2024
Advertisement

Australian Open 2021 : दूसरे दौर में पहुंचे नोवाक जोकोविच

जोकोविच ने इस मुकाबले में 41 विनर्स लगाए और चार्डी ने 20 विनर्स लगाए। नंबर एक जोकोविच ने मैच में 11 बेजां भूलें की जबकि चार्डी ने 26 बेजां भूलें की।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 08, 2021 18:25 IST
Novak Djokovic- India TV Hindi
Image Source : GETTY Novak Djokovic

मेलबर्न| दुनिया के नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर के मुकाबले में फ्रांस के जेरेमी चार्डी को हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया। ऑस्ट्रेलियन ओपन की आधिकारिक वेबसाइट-एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार जोकोविच ने चार्डी को एक घंटे 31 मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 6-3, 6-1, 6-2 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। जोकोविच ने मुकाबले में चार्डी को अपने ऊपर हावी होने का कोई मौका नहीं दिया और आसानी से जीत दर्ज की।

जोकोविच ने इस मुकाबले में 41 विनर्स लगाए और चार्डी ने 20 विनर्स लगाए। नंबर एक जोकोविच ने मैच में 11 बेजां भूलें की जबकि चार्डी ने 26 बेजां भूलें की। जोकोविच ने चार्डी के खिलाफ नौ एस लगाए और चार्डी ने तीन एस लगाए।

ये भी पढ़े - IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ 300वां विकेट लेते ही इशांत ने रचा इतिहास, कपिल देव के क्लब में हुए शामिल

जोकोविच का दूसरे दौर में अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो से मुकाबला होगा, जिन्होंने पहले दौर में इटली के स्टेफानो त्रावागलिया को 7-6, 6-2, 6-2 से हराया।

ये भी पढ़े - Video : जब बीच मैच के दौरान बिल्ली भगाता नजर आया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी तो फैंस ने उड़ाया मजाक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement