Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video : जब बीच मैच के दौरान बिल्ली भगाता नजर आया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी तो फैंस ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तान के रावलपिंडी मैदान में एक शानदार घटना देखने को मिली। जिस पर फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के जमकर मजे लिए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 08, 2021 11:44 IST
Pakistan Player Chasing Cat During Match- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @THEREALPCB Pakistan Player Chasing Cat During Match

जहां एक तरफ भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपने घरेलू मैदान में साउथ अफ्रीका से टेस्ट सीरीज में लोहा ले रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के रावलपिंडी मैदान में एक शानदार घटना देखने को मिली। जिस पर फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के जमकर मजे लिए। 

दरअसल, पाकिस्तान और साउथ अफ्रीके के बाद दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी मैदान में खेला जा रहा था। जिसके चौथे दिन पाकिस्तान टीम फील्डिंग कर रही थी। इसी दौरान पारी के अंतिम सेशन में एक ओवर के बीच में अचानक मैदान में कहीं से बिल्ली आ गई। जिसे लाइव मैच के दौरान पाकिस्तान के फील्डर यासिर शाह मैदान से भगाते नजर आए। इसका विडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया में डालते हुए काफी मजे भी लिए हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस विडियो को डालते हुए अपने इन्स्टाग्राम पर लिखा, "कोरोना के चलते कृपया सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखे और उचित दूरी बनाये रखे।" इतना ही नहीं बाद में इस विडियो पर फैंस ने शानदार कमेन्ट भी किए और जमकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मजे लिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : घर में भी नहीं चला कोहली का बल्ला, एक साल से तीनों फॉर्मेट में रहा है बुरा हाल

वहीं मैच की बात करें तो मोहम्मद रिजवान (नाबाद 115) के शतक की मदद से पाकिस्तान ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 370 रनों का लक्ष्य रखा था। दक्षिण अफ्रीका ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 127 रन बना लिए हैं। खबर लिखे जाने तक अफ्रीका के तीन विकेट 144 रन पर गिर चुके थे और उसे जीत के लिए अभी भी 226 रनों की दरकार थी। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए नासिर हुसैन बताया 'गेम चेंजर' खिलाड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement