1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तारीख की घोषणा अगले दो सप्ताह में होगी

ऑस्ट्रेलियाई ओपन की तारीख की घोषणा अगले दो सप्ताह में होगी

टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरु होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के पृथकवास की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है।   

IANS IANS
Published on: November 22, 2020 16:32 IST
Australian Open dates expected within 2 weeks- India TV Hindi
Image Source : AP Australian Open dates expected within 2 weeks

मेलबर्न। टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी। टीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्रेग टेली ने रविवार उन अपुष्ट रिपोर्टों के जवाब में यह बात कही, जिसमें दावा किया गया था कि सत्र के शुरुआती ग्रैंडस्लैम को फरवरी या मार्च तक टाला जा सकता है। 

टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरु होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के पृथकवास की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है। 

टेली ने यहां जारी बयान में कहा कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया आगामी गर्मियो के सत्र के लिए टेनिस कार्यक्रम को तय करने के लिए टीए सब कुछ कर रहा हैं। 

ये भी पढ़ें - मुम्बई सिटी एफसी को बहुत सुधार की जरूरत : कोच सर्जियो लोबेरा

उन्होंने कहा,‘‘हमारा इरादा गर्मी के सत्र में उन परिस्थितियों में पहुंचाना है जो खिलाड़ियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार करने में मदद करे और खिलाड़ी तथा दर्शक सभी सुरक्षित महसूस करें।’’ 

विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा है कि सरकार किसी भी पृथकवास मुद्दों को सुचारू करने के लिए काम कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड