1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारतीय फुटबॉल टीम कोच स्टीमैक ने चेताया, बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते

भारतीय फुटबॉल टीम कोच स्टीमैक ने चेताया, बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने कहा कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। 

IANS IANS
Published on: June 06, 2021 23:41 IST
भारतीय फुटबॉल टीम...- India TV Hindi
Image Source : INDIAN FOOTBALL TEAM भारतीय फुटबॉल टीम कोच स्टीमैक ने चेताया, बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते 

दोहा| बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2022 और एशियन कप 2023 क्वालीफायर्स मुकाबले की पूर्व संध्या पर भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमैक ने कहा कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता है। भारत को पहले क्वालीफायर मुकाबले में कतर से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था। अब भारतीय टीम को सोमवार को बांग्लादेश से मैच खेलना है जबकि उसका अफगानिस्तान से 15 जून को मुकाबला होगा।

स्टीमैक ने कहा, "फुटबॉल की दुनिया में मैं कहता हूं कि बांग्लादेश परेशान करने वाली टीम है जो अपने डिफेंस और क्वालिटी वर्क से विपक्षी टीम के लिए दिक्कतें खड़ी कर सकती है।"

उन्होंने कहा, "फुटबॉल में आपको हर समय यह विपक्षी टीम को परेशान करने की कोशिश करनी होती है। बांग्लादेश हर एक अंक के लिए लड़ती है और जो भी करती है एक टीम के रूप में करती है।"

बांग्लादेश फिलहाल विश्व रैंकिंग में 186वें स्थान पर है जबकि भारत 105वें नंबर पर है। स्टीमैक ने कहा, "बांग्लादेश के खिलाफ मैच हमारे प्रशंसक और टीम के लिए बड़ा मुकाबला है। हम इस मैच को जीतने के लिए उतरेंगे। हमारा लक्ष्य अभी भी एएफसी एशियन कप 2023 में क्वालीफाई करना है जिस पर हम कायम हैं।"

भारतीय फुटबॉल टीम के डिफेंडर संदेश झिंगन ने कहा, "कतर के खिलाफ मैच आसान नहीं था लेकिन हमने एशिया चैंपियन टीम के खिलाफ 90 मिनट में हर संभव प्रयास किया। हमारा लक्ष्य दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करना है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X