Friday, April 26, 2024
Advertisement

अभ्यास सत्र से पहले खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराने को तैयार हुआ बार्सिलोना

परीक्षण के लिए बार्सिलोना तैयार है, उन्होंने कहा है कि बुधवार को उनके खिलाड़ियों को परीक्षण कराया जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 06, 2020 8:30 IST
Barcelona ready to conduct corona test to players before practice session- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Barcelona ready to conduct corona test to players before practice session

मैड्रिड। स्पेन सरकार ने लॉकडाउन में कुछ छूट दी है और जिसमें सोमवार से फुटबॉल अभ्यास की अनुमति देना भी शामिल है। लेकिन अभ्यास से पहले स्पेन के पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ियों का इस सप्ताह कोरोना वायरस के लिये परीक्षण होगा ताकि वे दो महीने में पहली बार अभ्यास शुरू कर पाएं। इस परीक्षण के लिए बार्सिलोना तैयार है, उन्होंने कहा है कि बुधवार को उनके खिलाड़ियों को परीक्षण कराया जाएगा।

इस बीच ला लिगा क्लबों ने अगले महीने सत्र की प्रस्तावित शुरुआत से पहले सीमित अभ्यास शुरू कर दिया है। रीयाल मैड्रिड और एटलेटिको मैड्रिड भी बुधवार को अपने खिलाड़ियों का परीक्षण करेगा। 

इन क्लबों की इस सप्ताह के आखिर में मैदान पर व्यक्तिगत अभ्यास शुरू करने की योजना है। ला लिगा प्रत्येक क्बल की सुविधाओं की जांच कर रहा है कि क्या वे कड़े चिकित्सा नियमों का पालन कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - टेनिस के लिए अब खत्म हो चुका है 2020 सीजन – राफेल नडाल

एक बार मंजूरी मिलने के बाद क्लब खिलाड़ियों को अकेले अभ्यास की अनुमति दे सकते हैं। इसके बाद छोटे समूहों और आखिर में टीम सत्र का आयोजन करने की योजना है। 

(With PTI Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement