1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मैनचेस्टर सिटी के साथ 2025 तक बने रहेंगे बेल्जियन फुटबॉलर केविन डी ब्रूएन

मैनचेस्टर सिटी के साथ 2025 तक बने रहेंगे बेल्जियन फुटबॉलर केविन डी ब्रूएन

29 वर्षीय डी ब्रूएन ने सिटी में साढ़े पांच साल बिताए हैं और क्लब के साथ उनका पिछला अनुबंध 2023 में समाप्त होगा।

IANS IANS
Published on: April 09, 2021 10:31 IST
Kevin De Bruyne- India TV Hindi
Image Source : GETTY Kevin De Bruyne

लंदन| बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रूएन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ अपने अनुबंध को दो साल के लिए बढ़ा दिया है। सिटी ने इसकी पुष्टि की। अब ब्रूएन 2025 तक क्लब के साथ खेलते रहेंगे।

29 वर्षीय डी ब्रूएन ने सिटी में साढ़े पांच साल बिताए हैं और क्लब के साथ उनका पिछला अनुबंध 2023 में समाप्त होगा। इसी अनुबंध में दो साल का विस्तार किया गया है। प्लेमेकर के रूप में मशहूर ब्रूएन ने सिटी के साथ मिलकर दो प्रीमियर लीग खिताब, एक एफए कप और चार लीग कप जीते हैं और मैनेजर पेप गार्डियोला से काफी भरोसा हासिल किया है।

IPL 2021 : शुभमन गिल के खेल के कायल हैं पैट कमिन्स, तारीफ में कही ये बड़ी बात

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बेल्जियम के खिलाड़ी ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, मैं इससे अधिक खुश नहीं हो सकता था। 2015 में सिटी में शामिल होने के बाद से, मैंने यहां घर जैसा महसूस किया है। मुझे प्रशंसकों से प्यार मिला है। मेरा परिवार यहां मैनचेस्टर में बस गया है और मेरा अपना खेल वास्तव में अच्छी तरह से विकसित हुआ है।

अर्जेंटीना के खिलाफ प्रो लीग मैच में भारत को अपना श्रेष्ठ खेल दिखाने की जरूरत : कोच रीड

सिटी टीम प्रीमियर लीग तालिका में शीर्ष पर है और साथ ही साथ उसने चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में डार्टमेंडल के खिलाफ 2-1 से जीत भी हासिल की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X