Friday, April 19, 2024
Advertisement

बेंगलुरू एफसी ने छेत्री के साथ किया 2 साल का नया करार

छेत्री 2013 में बेंगलुरू एफसी से जुड़े थे। भारतीय कप्तान ने बेंगलुरू एफसी के लिए अब तक 203 मैचों में 101 गोल दागे हैं।  

IANS Edited by: IANS
Published on: June 20, 2021 23:53 IST
Sunil chhetri, Sports, India, Football - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sunil chhetri

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी ने भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ दो साल का नया करार किया है और इस करार के बाद छेत्री अब 2023 तक बेंगलुरू एफसी के साथ बने रहेंगे। क्लब ने रविवार को इसकी जानकारी दी। बेंगलुरू एफसी ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि क्लब ने भारत के लिए सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल करने वाले छेत्री के साथ दो साल का नया करार किया है। 

छेत्री 2013 में बेंगलुरू एफसी से जुड़े थे। भारतीय कप्तान ने बेंगलुरू एफसी के लिए अब तक 203 मैचों में 101 गोल दागे हैं।

36 साल के छेत्री ने करार पर हस्ताक्षर करने के बाद कहा, " मैं बेंगलुरू एफसी में दो और वर्षों के लिए करार करने पर वास्तव में खुश हूं। बेंगलुरू अब मेरा घर है, और इस क्लब के लोग मेरे लिए परिवार की तरह हैं। ऐसा लगता है जैसे मैंने कल ही पहली बार यहां करार किया था। मैं इस क्लब, समर्थकों और शहर से प्यार करता हूं, इन तीनों के साथ मेरा एक मजबूत रिश्ता है। मैं उनके साथ कई और बेहतरीन पलों का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।"

छह बार के एआईएफएफ प्लेयर आफ द ईयर रह चुके छेत्री ने 2013 में क्लब के साथ अपना पहला लीग खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने क्लब के साथ पांच और ट्राफी जीती हैं, जिसमें फेडरेशन कप (2015, 2017), इंडियन सुपर लीग (2018-19) और सुपर कप (2018) शामिल है।

छेत्री ने हाल में अपना 76वां इंटरनेशनल गोल किया था। उनका यह गोल दोहा में एएफसी एशियन कप संयुक्त क्वालीफायर में बांग्लादेश के खिलाफ आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement