Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस फुटबॉल टीम के कोच को महंगा पड़ा टूथपेस्ट खरीदाना, नहीं कर पाएंगा टीम की अगुवाई

कोच ने कहा,‘‘मैंने होटल से बाहर निकलकर गलती की। मैं टूथपेस्ट और क्रीम खरीदने के लिये सुपरमार्केट चला गया था।’’

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 15, 2020 11:22 IST
Bundesliga manager to miss season restart after breaking quarantine rules to buy toothpaste- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Bundesliga manager to miss season restart after breaking quarantine rules to buy toothpaste

कोरोनावायरस के कहर की वजह से खेल जगत सहमा हुआ है। कुछ देशों ने अपने यहां फुटबॉल, बेसबॉल जैसे खेल शुरू करने का फैसला लिया है, लेकिन इस दौरान स्वास्थ्य को देखते हुए खिलाड़ियों और उनके सपोर्टिंग स्टाफ पर पैनी नजर रखी जा रही है। इसका उदहारण हम बुंदेसलीगा से ले सकते हैं। यहां पर आगसबर्ग टीम के कोच हीको हेरलिच ने सुपर मार्केट जाकर एक टूथपेस्ट खरीदी जिसका भुगतान वह आगमी मैच में अपनी टीम की अगुवाई ना कर के करेंगे।

दरअसल, हेरलिच को शनिवार को वोल्फ्सबर्ग के खिलाफ होने वाले मैच से जर्मनी की इस शीर्ष लीग में कोच के रूप में पदार्पण करना था। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन से वह पहले ही दो महीने से इंतजार कर रहे थे। अब उन्होंने होटल से बाहर जाकर नियमों का उल्लंघन जिसकी वजह से उनका यह इंतजार और बढ़ गया है।

इस 48 वर्षीय कोच ने कहा,‘‘मैंने होटल से बाहर निकलकर गलती की। मैं टूथपेस्ट और क्रीम खरीदने के लिये सुपरमार्केट चला गया था।’’

ये भी पढ़ें - कोरोना महामारी से निपटने के लिए ओलंपिक समिति ने जमाए 80 करोड़ डॉलर

उन्होंने कहा,‘‘ऐसी परिस्थितियों में मैं अपनी टीम और जनता के सामने आदर्श व्यक्ति के तौर पर खरा नहीं उतरा।’’ 

हेरलिच ने कहा,‘‘मेरी इस गलती के कारण मैं शुक्रवार को अभ्यास और शनिवार को वोल्फ्सबर्ग के खिलाफ होने वाले मैच में टीम की अगुवाई नहीं कर पाऊंगा।’’ जर्मनी के इस पूर्व खिलाड़ी ने इस साल के शुरू में मार्टिन स्किमिट की जगह आगसबर्ग का कोच पद संभाला था। उनका अनुबंध 2022 तक है। 

(With PTI Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement