Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या अभी भी रद्द हो सकता है टोक्यो ओलंपिक? अध्यक्ष योशिरो मोरी ने दिया जवाब

मोरी ने जोर देकर कहा कि अब भविष्य में अगर किसी भी कारण ओलंपिक की मेजबानी में देरी होती है तो इसे पूरी तरह से रद्द कर दिया जाएगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 28, 2020 17:38 IST
Can Tokyo Olympics still be canceled? President Yoshiro Mori replied- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Can Tokyo Olympics still be canceled? President Yoshiro Mori replied

टोक्यो। टोक्यो ओलंपिक खेलों की आयोजन समिति के अध्यक्ष योशिरो मोरी ने मंगलवार को चेताते हुए कहा कि अब अगर और ज्यादा देरी हुई तो टोक्यो ओलंपिक 'रद्द' होगा। मोरी ने जोर देकर कहा कि अब भविष्य में अगर किसी भी कारण ओलंपिक की मेजबानी में देरी होती है तो इसे पूरी तरह से रद्द कर दिया जाएगा।

खेल दैनिक निक्कन स्पोर्ट्स को दिए एक साक्षात्कार में जब मोरी से पूछा गया कि अगर भविष्य में खेलों में और देरी होती है तो इस पर मोरी ने कहा, "अगर ऐसा होता है तो फिर ओलंपिक को रद्द कर दिया जाएगा।"

टोक्यो ओलंपिक खेलों का आयोजन इसी साल होना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। अब यह खेल 2021 में, 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच आयोजित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के वीडियो फिटनेस अभियान को मिली शानदार प्रतिक्रिया

इससे पहले, जापान चिकित्सा संघ (जेएमए) के प्रमुख ने आगाह किया कि अगर कोरोनावायरस के लिए 'प्रभावी टीका' विकसित नहीं किया जाता है तो फिर खेलों का आयोजन करना बहुत मुश्किल होगा।

जेएमए के अध्यक्ष योशिताके योकोकुरा ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा, "जब तक प्रभावी वैक्सीन नहीं मिल जाती है तब तक इनका आयोजन बेहद मुश्किल होगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement